logo-image

Hrithik Roshan ने बेटे के लिए बनाया नाश्ता, Photo देख फैंस कर रहे तारीफ

कभी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी टीम के साथ लंच का वीडियो शेयर करते हैं तो कभी वो परिवार संग तस्वीरें शेयर करते हैं

Updated on: 30 Jun 2022, 03:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने निजी जीवन की झलकियां शेयर करते रहते हैं. कभी ऋतिक रोशन अपनी टीम के साथ लंच का वीडियो शेयर करते हैं तो कभी वो परिवार संग तस्वीरें शेयर करते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ब्रेकफास्ट की तस्वीर शेयर की है जो बेहद खास है. ये खाना उन्होंने खुद पकाया है. ऋतिक ने एक के बाद एक 2 तस्वीरें शेयर की हैं पहली में ब्रेकफास्ट की प्लेट दिख रही है तो दूसरी तस्वीर में ऋतिक के बेटे ह्रिधान रोशन खाना खा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पति राजीव सेन से अलग होना चाहती हैं चारू असोपा, बोलीं- रिश्ते में कुछ नहीं बचा...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'माई गॉड! मुझे आश्चर्य है.. मुझे हमेशा खाना बनाना चाहिए. क्या प्रतिभा है! मैं अद्भुत हूं.' ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर्स और फैंस का रिएक्शन आ रहा है. प्रीति जिंटा ने लिखा, 'प्लीज सीखिए ताकि आप हमारे लिए खाना बना सकें.' 

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आएगी. इसके अलावा ऋतिक रोशन ने फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें वह सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे. विक्रम वेधा 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है. ऋतिक रोशन के निजी जीवन की बात करें तो वह इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद संग वक्त बिता रहे हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं.