logo-image

Dunki Drop 5 O Maahi: रेगिस्तान में तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिखें किंग खान, देखें Video

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी 22 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. इसका प्रमोशनल गाना ओ माही डंकी ड्रॉप 5 के नाम से आज रिलीज किया गया.

Updated on: 11 Dec 2023, 10:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान ने बैक-टू-बैक दो सुपर हिट फिल्म इस साथ दी है, वह अपनी तीसरी हिट डंकी देने के लिए पूरी तरह तैयार है, हाल ही इस फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग ओ माही डंकी ड्रॉप 5 के नाम से आज रिलीज किया गया. जिसे मेकर्स ने आज लॉन्च किया है. शाहरुख खान की फिल्म डंकी सिनेमा प्रेमियों के बीच बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा करने में कामयाब रही है. शाहरुख और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. विक्की कौशल, बोमन ईरानी और विक्रम कोचर भी इस फिल्म में हैं.

प्रमोशनल सॉन्ग ओ माही लॉन्च किया

यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म मेकर्स ने सोमवार को अपना इस प्रमोशनल सॉन्ग ओ माही लॉन्च किया. गाने की शुरुआत रेगिस्तान के बीच में एक ओवरलोडेड जीप से होती है. शाहरुख खान और तापसी पन्नू एक-दूसरे की आंखों में देखते हैं और फिर जादू शुरू होता है. जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है, शाहरुख को सीमाओं को पार करने की कोशिश करते हुए गाते, नाचते और पन्नू के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है. अरिजीत सिंह द्वारा लिखित, ओ माही को इरशाद कामिल ने लिखा है और प्रीतम ने इसे म्यूजिक दिया है.

शाहरुख ने गाना पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया

गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, लव, इश्क, मोहब्बत, प्यार... ये सबका इजहार करने में हम वक्त लगा देते हैं. कभी-कभी हमें मौका नहीं मिलता. कभी-कभी शब्द. यह सॉन्ग उन सभी प्रेमियों को समर्पित है जो ऐसा महसूस करते हैं. तो अभी कहो. आज, कल, और हर दिन..."मेरे इश्क पे हक हुआ तेरा, लो में कयामत तक हुआ तेरा. इस गाने को पहले ही 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें- Randeep Lin Wedding Reception: मणिपुर में शादी के बाद रणदीप-लिन ने मुंबई में रखा रिसेप्शन, देखें VIDEO

शाहरुख के फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाया 

शाहरुख के फैंस ने कमेंट सेक्शन में ओ माही के लिए अपने दिल की बात कहने से खुद को नहीं रोक सके. एक ने लिखा, बॉलीवुड में किसी के पास शाहरुख जैसा चार्म नहीं है, यहां तक कि यंग लोगों में भी नहीं. उनके पास कुछ ऐसा है जो बहुत अनोखा है. 

यह भी पढ़ें- Animal : बॉबी देओल ने खुद क्रिएट किया जमाल कुडू डांस स्टेप, एक्टर ने बताई इसके पीछे की कहानी