Animal : बॉबी देओल ने खुद क्रिएट किया जमाल कुडू डांस स्टेप, एक्टर ने बताई इसके पीछे की कहानी

एनिमल के जमाल कुडू में बॉबी देओल का वायरल डांस सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है. एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने डांस के बारे में बात की और इस डांस के पीछे की कहानी का खुलासा किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Bobby Deol

Bobby Deol ( Photo Credit : File photo)

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल को सोशल मीडिया पर मिली-जुली राय मिल रही है, लेकिन फिल्म के गाने खूब हिट हैं. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर बॉबी देओल की दमदार वापसी ने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर सफलता साबित की है. अबरार हक के रूप में उनकी भूमिका के अलावा, उनकी जमाल कुडु गाने पर डांस ने फैंस का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया. अब, एक हालिया इंटरव्यू में, बॉबी ने इस सीन के बारे में खुलासा किया है कि उन्होंने खुद इस गाने में डांस स्टेप क्रिएट किया था.

Advertisment

बॉबी देओल ने जमाल कुडु के डांस स्टेप के बारे में बताया

बॉलीवुड स्पाई के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने फैंस के प्रति आभार जताया, और बताया कि जमाल कुडु को इतना प्यार मिल रहा है. उन्होंने कहा कि वह लोगों को अपने कुत्ते के सिर पर गिलास रखकर नाचते हुए देखकर खुश हैं, और किसी ने उनके जैसा ही सूट पहना था ये तो और भी कमाल का है. अभिनेता ने आगे कहा, संदीप रेड्डी वांगा ने मुझे पहले ही म्यूजिक सुनाया था. जो मुझे बहुत अच्छी लगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी ने जमाल कुडू का अपना डांस स्टेप खुद बनाया

आगे बॉबी ने कहा संदीप को फिल्म से जुड़ी हर चीज की अच्छी समझ है, उन्होंने कहीं से ये गाना ढूंढा और मुझसे कहा, मैं इसे आपके एंट्री में बजाऊंगा. जब हमने शूटिंग शुरू की, तो कोरियोग्राफर ने कहा, 'आप इसे करो' मैंने कहा, 'मैं क्या करूंगा?' मैंने डांस करना शुरू किया और वह मुझसे कहा, ''नहीं, नहीं.  इसे बॉबी देओल की तरह मत करो. बॉबी ने कहा कि उन्हें अचानक वह समय याद आ गया जब वह यंग था और वह पंजाब जाते थे और दूसरों के सिर पर चश्मा रखकर उनके साथ शराब पीते थे.

उन्होंने कहा, मुझे कभी समझ नहीं आया कि हमने ऐसा क्यों किया. यह अचानक मेरे दिमाग में आया और मैंने वह कर दिया. जो संदीप को पसंद आया. जहां तक जमाल कुडु  का सवाल है, यह गाना ईरान के खतरेह ग्रुप द्वारा जमाल जमालू नामक ईरानी गीत का एक नया वर्जन है, जो लगभग 10 साल पुराना है. 

Source : News Nation Bureau

Jamal Kudu dance step of Animal Bobby Deol Animal dance Bobby Deol In Animal जमाल कुडू डांस स्टेप बॉबी देओल बॉबी देओल का एनिमल डांस Bobby Deol बॉबी देओल का डांस
Advertisment