logo-image

Randeep Lin Wedding Reception: मणिपुर में शादी के बाद रणदीप-लिन ने मुंबई में रखा रिसेप्शन, देखें VIDEO

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने हाल ही में शादी की और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए, इस न्यूली वेड कपल ने हाल ही में मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 11 Dec 2023, 07:28 PM

नई दिल्ली:

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने हाल ही में शादी की और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए, इस न्यूली वेड कपल ने हाल ही में मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. रणदीप और लिन के रिसेप्शन की वीडियो सामने आ गई हैं. जिसमें वे किसी स्वप्निल कपल से कम नहीं लग रहे हैं, जहां हुड्ड ने एक ब्लैक कलर का टक्सीडो चुना, वहीं लिन को घूंघट के साथ रेड कलर की साड़ी पहने देखा गया. बता दें, बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने बुधवार, 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर ली. यह शादी मणिपुर में हुई. रिसेप्शन सेलिब्रेशन शुरू करने से पहले इस जोड़े को शहर के एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया.

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने दी रिसेप्शन

इसके अलावा, अपनी शादी से कुछ दिन पहले, रणदीप और लिन ने इंफाल में अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खास मैसेज के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा था,  डेस्टिनी के साथ डेट 29.11.2023. महाभारत से सीख लेते हुए, जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी. जिसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मणिपुर स्टाइल में रणदीप और लिन ने की शादी

आगे लिखा था- जैसे ही हम इस जर्नी में आगे बढ़ रहे हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन से आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे. प्यार और रोशनी में, लिन और रणदीप. रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें कपल को अपनी शादी एंजॉय करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस सांस्कृतिक शादी के लिए इस कपल की सराहना की. 

कपल को इंडस्ट्री के दोस्तो के एंजॉय करते देखा गया

मणिपुर में हुई सांस्कृतिक शादी के बाद बॉलीवुड के सबसे कूल और टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुडा और उनकी पत्नी लिन वापस मुंबई लौट आए, जिसके बाद अब इस कपल ने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए अपनी शादी का रिसेप्शन रखा है. इस न्यूली वेड कपल को अपने इंडस्ट्री के दोस्तो के एंजॉय करते देखा गया.