logo-image

किंग खान छाते की आड़ में पैपराजी से छिपते नजर आए!, जानें कारण

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक विडियो वायरल हो रहा है. इस विडियो में शाहरुख पैपराजी से छिपते नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि शाहरुख बेटे आर्यन के कारण छिपते नजर आए.

Updated on: 07 Nov 2021, 10:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं. इसी बीच शनिवार 6 अक्टूबर को उनके दिल्ली जानें की खबरें सामने आईं, वहीं रविवार 7 अक्टूबर को किंग खान की मुंबई वापसी हो गई. लेकिन इस दौरान शाहरुख पैपराजी से छिपते हुए नजर आए. आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर एक विडियो वायरल हो रहा है. इस विडियो को पैपराजी ने शेयर किया है. कहा जा रहा है कि ये विडियो मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) के कलीना टर्मिनल का है. इस विडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति छाते की मदद से पैपराजी से बचते हुए अपनी कार में बैठ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss: एकता कपूर ने करण से पूछा ये सवाल, शरमा गए एक्टर

आपको बता दें कहा जा रहा है कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. शाहरुख के इस कथित वीडियो के वायरल होने के बाद अब उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख खान बेटे आर्यन के कारण अपना चेहरा नहीं दिखा रहे हैं, तो वहीं कुछ फैन्स का कहना है कि किंग खान ने अपनी फिल्म के लुक को छिपाने के लिए ऐसा किया है.

यह भी पढ़ें: NCB दफ्तर में पेश नहीं होंगे आर्यन खान, जानें क्या है वजह

किंग खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो (zero) में नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने किया था. इसके बाद शाहरुख अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. लेकिन अब शाहरुख जल्दी ही सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फिल्म पठान में नजर आएंगे. इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अभिनेता जॉन अब्राहम (John abraham) भी नजर आएंगे.