News Nation Logo
Banner

Bigg Boss: एकता कपूर ने करण से पूछा ये सवाल, शरमा गए एक्टर

बिग बॉस के घर में इस सप्ताह एकता कपूर अपने दो कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आने वाली हैं. इस दौरान एकता घरवालों के चेहरे से नकाब भी उतराने वाली हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 07 Nov 2021, 09:34:18 PM
Karan Kundra Tejasswi Prakash

Karan Kundra Tejasswi Prakash (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • एकता कपूर बिग बॉस के घर में लेने वाली हैं एंट्री
  • करण कुंद्रा से पूछा ऐसा सवाल की शरमा गए एक्टर
  • तेजस्वी प्रकाश को लेकर करण की ऐसी है फीलिंग 

नई दिल्ली:  

बिग बॉस (Bigg Boss) का 15वां सीजन चल रहा है. इस सीजन में कई धमाके देखने को मिले. इस हफ्ते एकता कपूर (Ekta Kapoor)भी बिग बॉस में अपनी सीरियल नागिन (Naagin) की दो एक्ट्रेस के साथ एंट्री लेने वाली हैं. एकता कपूर नागिन सीरियल एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)के साथ घरवालों के चेहरे पर लगे नकाब को भी उतारने वाली हैं. आपको बता दें कि इस दौरान एकता घरवालों से टास्क करवाती नजर आएंगी. इसका एक वीडियो भी चर्चा में छाया हुआ है. इस विडियो में एकता कपूर करण कुंद्रा (Karan Kundra) से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को लेकर सवाल करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: NCB दफ्तर में पेश नहीं होंगे आर्यन खान, जानें क्या है वजह

अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो आज जानते होंगे कि करण हमेशा शो में तेजस्वी के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखे हैं. वह पहले ही ये कबूल कर चुके हैं कि तेजस्वी उनका क्रश हैं. जबकि तेजस्वी ने कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और केवल एक-दूसरे को जान रहे हैं. एकता कपूर दोनों की लव स्टोरी (Love Story) को आगे बढ़ाती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: क्या इस डायरेक्टर को सलमान की काबिलियत पर है शक? नहीं कर पाएंगे चैलेंजिंग रोल

आपको बता दें कि इस वीडियो में एकता घरवालों को एक टास्क देती नजर आती हैं, जिसमें वह कंटेस्टेंट्स को यह बताने के लिए कहती हैं कि किसने झूठ का नकाब पहन रखा है या अपनी पर्सनालिटी छिपा रखी है. एकता के इस सवाल पर   करण कुंद्रा शमिता शेट्टी का नाम लेते हैं और शमिता भड़क जाती हैं. 

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने अपने इस साड़ी लुक से गिराई बिजली

शमिता कहती हैं कि तुम्हें किसने कहा कि मैं घर जाना चाहती हूं. शमिता के इस सवाल पर करण कहते हैं कि आपको देखकर पता चलता है. दोनों की लड़ाई के बीच एकता करण कुंद्रा से एक और सवाल करती हैं. एकता के इस सवाल को सुनकर करण शर्म से लाल हो जाते हैं. दरअसल, एकता उनसे पूछती हैं कि क्या तुम्हें तेजस्वी पसंद है. एकता के इस सवाल पर करण ब्लश करने लगते हैं और मुंह छिपाकर हंसने लगते हैं. करण का रिएक्शन देखकर तेजस्वी भी शरमा जाती हैं. इस पर सभी घरवाले दोनों के मजे लेने लगते हैं.

आपको बता दें करण कुंद्रा को इस सीजन की कंटेस्टेंट रहीं अकासा सिंह से कहते हुए सुना गया था कि आप पहले से ही जानती हैं, मुझे उस पर (तेजस्वी प्रकाश) क्रश है. है वो कॉमेडी लाइफ में थोड़ी सी, बहुत प्यारी है, अच्छी बंदी है. 

First Published : 07 Nov 2021, 09:34:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.