News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

NCB दफ्तर में पेश नहीं होंगे आर्यन खान, जानें क्या है वजह

क्रूज ड्रग्स केस (cruise drugs case) में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Nov 2021, 06:25:42 PM
Aryan Khan

NCB दफ्तर में पेश नहीं होंगे आर्यन खान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स केस (cruise drugs case) में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एनसीबी की एसआईटी टीम ने रविवार की शाम को दोबारा हाजिर होने के लिए आर्यन खान को समन भेजा था. आर्यन खान को शाम 6 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंचना था, लेकिन वे नहीं आए. इस मामले की जांच कर रहे संजय सिंह दफ्तर पहुंच गए, लेकिन किसी कारण वश आर्यन खान नहीं आए हैं. 

यह भी पढ़ें : BJP की कार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी ने चुनाव जीतने का दिया ये मंत्र

आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी की नई एसआईटी टीम एक्शन मोड में आ गई है. SIT टीम इन तीनों केस की फाइल, पंचनामा और सभी आरोपियों के बयान की स्क्रूटनी कर रही है. एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की एसआईटी टीम (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) ने आर्यन खान से एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. पहले खबर आ रही थी कि आर्यन खान शाम 6 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचने वाले हैं, लेकिन बाद में वे नहीं आए. सूत्रों का कहना है कि तबीयत खराब होने की वजह से आर्यन खान रविवार को एनसीबी दफ्तर में पेश नहीं हुए. 

यह भी पढ़ें : 17 दिन कहां-कहां से गुजरेगी श्रीरामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, क्या-क्या होंगे दर्शन, देखें पूरी List

NCB सूत्रों के अनुसार, आर्यन खान की तबीयत खराब है. उन्हें मिड फीवर (Mild Fever) है, इसलिए आर्यन खान आज NCB दफ्तर अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने नहीं आ सकते हैं. 

आपको बता दें कि एनसीबी के उप महानिदेशक संजय सिंह के नेतृत्व में नवगठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मुंबई जोनल ऑफिस में दर्ज आर्यन खान सहित छह ड्रग मामलों की जांच शुरू कर दी है. संजय सिंह, 1996 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. वह उन सभी छह मामलों की जांच का जिम्मा संभालेंगे, जो पहले क्षेत्रीय निदेशक समर वानखेड़े के नेतृत्व में थे, जिसमें 2 अक्टूबर की सनसनीखेज क्रूज शिप पार्टी छापे शामिल है. इस मामले में बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था.

First Published : 07 Nov 2021, 06:05:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.