logo-image

VIDEO: शाहरुख खान 2021 में बड़े स्क्रीन पर करेंगे धमाका, किया कंफर्म

इस वीडियो की खास बात यह है कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि वो इस साल बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस वीडियो में शाहरुख ने न्यू ईयर की बधाई देर से देने के लिए फैंस से माफी भी मांगी है

Updated on: 02 Jan 2021, 12:55 PM

नई दिल्ली:

Film Pathan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आज सोशल मीडिया पर फैंस को न्यू ईयर की बधाई देते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की खास बात यह है कि शाहरुख ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि वो इस साल बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस वीडियो में शाहरुख ने न्यू ईयर की बधाई देर से देने के लिए फैंस से माफी भी मांगी है. शाहरुख खान ने बताया कि उनकी टीम साथ में नहीं थी जिसके कारण वीडियो उन्हें खुद ही बनाना पड़ा.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने मम्मी से बर्थडे पर कटवाया 'Gold' का केक, देखें Photos

शाहरुख खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी के लिए एक सुरक्षित, सुखी और समृद्ध 2021 की कामना करता हूं.' वीडियो के आखिर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कहते हैं कि आप सभी से मिलेंगे बड़े पर्दे पर साल 2021 में.' शाहरुख के इस वीडियो के सामने आते ही ट्विटर पर उनकी फिल्म 'पठान' (Pathan) के लिए #Pathan ट्रेंड होने लगा है.

यह भी पढ़ें: Video: इस साल रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi'

सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh khan) और दीपिका पोदुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. दोनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे थे. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान, दीपिका और जॉन अब्राहम जनवरी की शुरुआत में ही अबु धाबी के लिए भारत से रवाना होंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म से शाहरुख खान पूरे 2 साल के बाद सिल्वर स्क्रिन पर वापसी करेंगे. शाहरुख खान (Shah Rukh khan) आखिरी बार साल 2018 में क्रिसमस पर आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. खबरों की मानें को फिल्म इस साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.