logo-image

शाहरुख खान को बीच में छोड़नी पड़ सकती है फिल्म 'पठान' की शूटिंग, सलमान खान बने वजह!

फिल्म 'पठान' (Pathan) में सलमान खान (Salman Khan) भी कैमियो करते नजर आएंगे. तो वहीं शाहरुख (Shah Rukh Khan) इस अहसान का बदला सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में चुका देंगे. 'टाइगर 3' (Tiger 3) में शाहरुख कैमियो करते नजर आएंगे.

Updated on: 21 Jul 2021, 08:40 AM

highlights

  • शाहरुख खान के पड़ोसी बने सलमान खान
  • एक ही स्टूडियो में होगी पठान-टाइगर 3 की शूटिंग
  • टाइगर 3 में नजर आएंगे शाहरुख, पठान में सलमान करेंगे कैमियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग मूवी 'पठान' (Pathan) की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी कैमियो करते नजर आएंगे. तो वहीं शाहरुख इस अहसान का बदला सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में चुका देंगे. 'टाइगर 3' में शाहरुख कैमियो करते नजर आएंगे. शाहरुख इस समय 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं, तो वहीं सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) के शूटिंग की तैयारी करनी शुरू कर दी है. इस समय दोनों बड़े सितारे अपनी-अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. लेकिन, शाहरुख ने सलमान की वजह से 'पठान' की शूटिंग बीच में ही रोक दी है. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा पर मॉडल सागरिका का बड़ा खुलासा, कहा- वीडियो पर मांगा था न्यूड ऑडिशन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान कैटरीना के साथ अगले वीकेंड से 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे. दूसरी ओर शाहरुख पहले से 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. दोनों की फिल्मों की शूटिंग एक-दूसरे के आस-पास ही हो रही है. खबरों की मानें तो शाहरुख अगले हफ्ते सलमान की फिल्म में कैमियो की शूटिंग कर सकते हैं. वे अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर कैमियो की तैयारी में जुटे हुए हैं. इमरान हाशमी भी जल्द ही फिल्म से जुड़ेंगे.

एक ही स्टूडियो में होगी शूटिंग

मुंबई के अंधेरी में यशराज फिल्म्स दोनों स्टार्स अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. जहां शाहरुख खान ने पठान (Pathan) की शूटिंग जारी रखी, वहीं सलमान खान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आने वाले वीकेंड तक टाइगर 3 (Tiger 3) पर काम शुरू कर देंगे. शूटिंग एक-दूसरे के ठीक बगल में हो रही है. यानी जिस स्टूडियो में 'पठान' की शूटिंग हो रही है, इसी में सलमान और कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग करेंगे. इस तरह से शाहरुख और सलमान पड़ोसी हो जाएंगे. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि शाहरुख खान अगले हफ्ते 'टाइगर 3' में अपने कैमियो को शूट करेंगे.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे का बयान, बोलीं- मुझे श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों की चिंता

अगस्त के मध्य तक रहेंगे पड़ोसी!

सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग पिछले लम्बे समय से अटकी पड़ी थी. अब इसके जल्द शुरू होने की खबरें हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और कैटरीना मुंबई के स्टूडियो में जल्द ही शाहरुख को जॉइन करेंगे. दोनों सितारे इस स्टूडियो में शूटिंग पूरी कर अपने इंटरनेशनल शूट के शेड्यूल के लिए रवाना होंगे. इससे पहले कोरोना लॉकडाउन के चलते सलमान और शाहरुख की फिल्मों की शूटिंग बंद करनी पड़ी थी. इस दौरान निर्माताओं को सेट को बिना काम लिए अतिरिक्त लागत भी भुगतनी पड़ी.