News Nation Logo

राज कुंद्रा पर मॉडल सागरिका का बड़ा खुलासा, कहा- वीडियो पर मांगा था न्यूड ऑडिशन

राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी महीने में एक मॉडल ने इसकी शिकायत पुलिस को की थी. इस मॉडल ने राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने का और न्यूड ऑडिशन की डिमांड करने का आरोप लगाया था. इस मॉडल का नाम है सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman).

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 Jul 2021, 04:59:47 PM
Sagarika Shona Suman

Sagarika Shona Suman (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मॉडल सागरिका शोना सुमन से न्यूज नेशन ने की बातचीत
  • सागरिका ने बताया कि उन्हें न्यूड होकर ऑडिशन देने के लिए कहा गया था
  • पूनम पांडे और एक्ट्रेस शर्लिम चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर लगाए थे

नई दिल्ली:

पॉर्न फिल्‍म मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने राज के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और इस मामले के सामने आने से जहां बॉलीवुड में भी खलबली मची हुई है. राज कुंद्रा की ये डर्टी पिक्चर लंबे समय से चल रही थी. इसी साल फरवरी महीने में एक मॉडल ने इसकी शिकायत पुलिस को की थी. इस मॉडल ने राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने का और न्यूड ऑडिशन की डिमांड करने का आरोप लगाया था. इस मॉडल का नाम है सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman). मॉडल सागरिका के साथ न्यूज नेशन के संवाददाता पंकज मिश्रा ने बातचीत की. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे का बयान, बोलीं- मुझे श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों की चिंता

राज कुंद्रा का विवादों से पुराना नाता रहा है. उनकी गिरफ्तारी के बाद कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जब वह गलत वजहों से सुर्खियों में रहे. इसी साल फरवरी में मॉडल और एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन, मीडिया के सामने आई थीं और उन्होंने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी. सागरिका ने कहा था कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.  

सागरिका शोना सुमन ने बताया कि राज कुंद्रा के जरिए उमेश कामत ने मुझे फोन करके वेब सीरीज में काम करने का ऑफर दिया था और फिर ऑडिशन के नाम पर वीडियो कॉल पर न्यूड होकर ऑडिशन देने के लिए कहा था. सागरिका के मुताबिक उस दौरान दूसरी तरफ कॉल पर 3 लोग थे, जिनमें एक उमेश कामत, दूसरे शख्स के बारे में सागरिका को नहीं पता लेकिन तीसरा जो व्यक्ति था सागरिका के मुताबिक वह राज कुंद्रा था. सागरिका ने बताया कि ऑडिशन के लिए कोई स्क्रीप्ट नही दी गयी थी सीधे ऑनलाइन न्यूड होने को कहा गया था.

ये भी पढ़ें- पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया

सागरिका शोना सुमन ने बताया कि वो लोग आधे घंटे की कीमत 50,000 तक देने को तैयार थे. उन्होंने कहा कि इन लोगों द्वारा लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाया जाता है. और लड़कियों के नहीं मानने पर दबाव भी मनाया जाता है. सागरिका चाहती हैं कि राजकुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस को पूछताछ करना चाहिए. सागरिका के अलावा राज कुंद्रा पर पूनम पांडे और एक्ट्रेस शर्लिम चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे. पुनम पांडेय ने आरोप लगाया था कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी उनकी कंपनी ने उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया. वहीं शर्लिन चोपड़ा भी कह चुकी हैं कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Jul 2021, 04:44:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो