News Nation Logo
Banner

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे का बयान, बोलीं- मुझे श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों की चिंता

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrested) के बाद पूनम पांडेय ने कहा कि मुझे श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों की चिंता है. पूनम पांडे पहले ही राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी और पैसों के भुगतान नहीं करने को लेकर केस कर चुकी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 Jul 2021, 04:30:43 PM
Poonam Pandey-Raj Kundra

Poonam Pandey-Raj Kundra (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • राज कुंद्रा पर केस कर चुकी हैं पूनम पांडेय 
  • पूनम ने कहा कि शिल्पा और बच्चों की चिंता है
  • पोर्नोग्राफी में गिरफ्तार हुए हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

पॉर्न फिल्‍म मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने राज के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और इस मामले के सामने आने से जहां बॉलिवुड में भी खलबली मची हुई है, वहीं मॉडल और ऐक्‍ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrested) के बाद पूनम पांडेय ने कहा कि मुझे श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों की चिंता है. पूनम पांडे पहले ही राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी और पैसों के भुगतान नहीं करने को लेकर केस कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया

पूनम पांडे ने कहा कि 'इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है. मैं सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रही होगीं. मैं अभी के घटनाक्रम के बीच अपने मामले उजागर कर कोई अवसर नहीं तलाशना चाहती. इसलिए मैं इस बारे में फ‍िलहाल कुछ नहीं कहना चाहूंगी. हां, सिर्फ एक चीज जोड़ना चाहूंगी कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में भी मामला दर्ज करवाया. यह मामला अभी विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगी.'

पूनम ने कुंद्रा पर लगाए थे कई आरोप

पूनम पांडे ने कहा कि उन्‍हें पुलिस और देश की कानून व्‍यवस्‍था पर पूरा भरोसा है. इससे पहले पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. बीते साल ही उन्होंने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियोज और तस्वीरों का इस्तेमाल करती है. पूनम का कहना था कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से खत्म हो गया था. उस समय राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था. 

भारत से लंदन तक फैला है जाल

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने रिश्तेदार प्रदीप बख्शी (Pradeep Bakshi) के साथ मिलकर यूके बेस्ड केनरिन  (Kenrin) प्रोडक्शन हाउस नाम की एक कंपनी बनाई. ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती थी. प्रदीप बख्शी यूके में ही रहता है और कंपनी का चेयरमैन होने के साथ-साथ राज कुंद्रा का बिजनस पार्टनर भी है.राज कुंद्रा कंपनी के मालिक और इन्वेस्टर हैं. 

ये भी पढ़ें- संजय दत्त से अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के वो सितारे जो खा चुके हैं जेल की हवा

व्हाट्सएप चैट से हुई कुंद्रा की गिरफ्तारी

पोर्नोग्राफिक कंटेंट (Pornographic Content) बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर अब कई खुलासे हो रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है. इस व्हाट्सएप ग्रुप का नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा के अलावा पांच अन्य नाम लोग शामिल थे. ये सभी लोग भी पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के इस बिजनेस में शामिल थे.

First Published : 20 Jul 2021, 03:59:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.