News Nation Logo
Banner

एडल्ट फिल्म मामले में राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया

ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के पीछे कितनी अंधेरी दुनिया है इसका ताजा उदाहरण शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Husband Raj Kundra) हैं, जिन्हें पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 Jul 2021, 02:50:33 PM
Raj Kundra Arrested

Raj Kundra Arrested (Photo Credit: ANI)

highlights

  • फरवरी में एक मॉडल ने किया था खुलासा
  • पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया
  • कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया

नई दिल्ली:

ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के पीछे कितनी अंधेरी दुनिया है इसका ताजा उदाहरण शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Husband Raj Kundra) हैं, जिन्हें पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बिजनेसमैन हैं और लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी-मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं. 19 जुलाई को रात में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया. एडल्ट फिल्म मामले में राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया. 

ये भी पढ़ें- पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में घिरे राज कुंद्रा से जुड़ा एक और सनसनीखेज विवाद

फरवरी में एक मॉडल ने किया था खुलासा

राज कुंद्रा को लेकर बवाल इस साल फरवरी में मचा था. सागरिका शोना नामक एक मॉडल ने वीडियो जारी करके पोर्न फिल्म रैकेट में राज कुंद्रा का नाम लिया था. तब इस खबर को प्रकाशित प्रसारित करने वाले न्यूज चैनलों, न्यूज पोर्टल और समाचार पत्रों को राज कुंद्रा की वकील की तरफ से कानूनी नोटिस भी भेजे गए थे. पुलिस सूत्र बताते हैं कि मीडिया को धमकी देने की ये सारी रिपोर्ट्स भी नागराले ने मुंबई पुलिस आयुक्त का चार्ज संभालते ही अपने दफ्तर में तलब कर ली थीं.

व्हाट्सएप चैट से हुई कुंद्रा की गिरफ्तारी

एडल्ट फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर अब कई खुलासे हो रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है. इस व्हाट्सएप ग्रुप का नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा के अलावा पांच अन्य नाम लोग शामिल थे. ये सभी लोग भी पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने के इस बिजनेस में शामिल थे.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त से अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के वो सितारे जो खा चुके हैं जेल की हवा

राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट सामने आई

जो व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं, उसमें राज कुंद्रा इस बिजनेस की मार्केटिंग, सेल्स और मॉडल्स की पेमेंट से जुड़े मसलों पर बात कर रहे हैं. साथ ही किस तरह रेवेन्यू पर फोकस किया जाए, मॉडल को कैसे पेमेंट दी गई है और किस तरह बिजनेस के रेव्यू को बढ़ाया जाए. मुंबई क्राइम ब्रांच ने एडल्ट फिल्म मामले में जो पहले गिरफ्तारी की थी उसी दौरान इस चैट का खुलासा हुआ था. चैट में उसी लंदन की कंपनी चलाने वाले प्रदीप बक्शी से कुंद्रा की बातचीत थी जो एडल्ट वीडियो को लंदन से अलग अलग एप पर अपलोड करता था. चैट में एडल्ट को फिल्म बता कर बातचीत की जाती थी.

First Published : 20 Jul 2021, 02:12:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.