logo-image

न्यूयॉर्क में ऐसे मस्ती करती थीं Suhana Khan, दोस्तों संग शेयर की Photo

सोशल मीडिया के जरिए सुहाना Suhana Khan) अक्सर अपनी न्यूयॉर्क की यादों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुहाना ने एक के बाद एक 3 तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके कॉलेज के दिनों की हैं

Updated on: 08 Feb 2022, 02:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ-साथ उनके बच्चे भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. भले ही अब तक शाहरुख की बेटी सुहाना खान  (Suhana Khan) ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है.  सुहाना खान (Suhana Khan) ने न्यूयॉर्क से पढ़ाई की है और अब वापस भारत आ चुकी हैं. सोशल मीडिया के जरिए सुहाना अक्सर अपनी न्यूयॉर्क की यादों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुहाना ने एक के बाद एक 3 तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके कॉलेज के दिनों की हैं.

यह भी देखें: Flora Saini हैं बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान  (Suhana Khan) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे कॉलेज के दिनों का थ्रोबैक.' इन तस्वीरों में सुहाना अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. सुहाना की तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि वो वहां अपने दोस्तों के साथ खूब इंजॉय करती होंगी. सुहाना की तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान  (Suhana Khan) को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ सुहाना अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सुहाना खान के फिल्मी करियर को लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशल नहीं हुआ है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जोया अख्तर की आर्ची कॉमिक्स के नेटफ्लिक्स के लिए बनाए जाने वाले अडेप्टेशन में नजर आ सकती हैं. सुहाना खान भारत में भी खूब मस्ती करती हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे सुहाना की बेस्ट फ्रेंड हैं. तीनों अक्सर साथ में पार्टी भी करती हैं.