logo-image
लोकसभा चुनाव

शबाना आजमी ने ऑनलाइन मंगाई शराब लेकिन मिला धोखा, लग गई बड़ी चपत

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई हैं. शबाना ने खुद इस बात की जानकारी दी है. शबाना ने फैंस को इस बारे में आगाह भी किया है. शबाना ने फैंस को कहा कि वो ऑनलाइन ठगी (Shabana Azmi Online Fraud) का शिकार हुई हैं.

Updated on: 26 Jun 2021, 01:56 PM

highlights

  • शबाना आजमी ऑनलाइन शराब ऑर्डर की थी
  • पैसे देने के बाद भी नहीं शबाना को नहीं मिली शराब
  • शबाना आजमी ने मुंबई पुलिस में भी शिकायत की

नई दिल्ली:

आम लोगो को ऑनलाइन ठगी का शिकार होते हुए तो देखा है, लेकिन अगर खास लोग भी ऑनलाइन ठगी का शिकार होने लगे तो यह चौंकाने वाली खबर होती है. बॉलीवुड की दिग्ग्ज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) इन्ही खास लोगो में शामिल हैं जो ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई हैं. शबाना आजमी (Shabana Azmi) ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई हैं. शबाना ने खुद इस बात की जानकारी दी है. शबाना ने फैंस को इस बारे में आगाह भी किया है. शबाना ने फैंस को कहा कि वो ऑनलाइन ठगी (Shabana Azmi Online Fraud) का शिकार हुई हैं. उन्होंने बताया कि कैसे वो एडवांस पेमेंट करके बुरा फंसी हैं. 

ये भी पढ़ें- यामी गौतम पति आदित्य के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, देखें एक्ट्रेस का नया लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

शबाना आजमी का कहना है कि लिविंग लिक्विड्ज नाम से एक कंपनी ने उन्हें धोखा दिया. दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ अल्कोहल ऑर्डर की थी जो आजतक उनके हाथ आई ही नहीं और पैसे पूरे दिए गए. शबाना ने ट्वीट कर लिखा कि 'सावधान, मैं इन लोगों द्वारा ठगी गई हूं. कंपनी का नाम है लिविंग लिक्विड्ज. मैंने इन्हें पूरा पैसा चुकाया गया, लेकिन मेरे पास ऑर्डर आया ही नहीं. साथ ही इन्होंने मेरा फोन भी उठाना बंद कर दिया.' शबाना ने इस बात को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

शबाना की ये समस्या कुछ घंटों बाद हल हो गई. उन्होंने लिखा कि आखिरकार लिविंग लिक्विडज के मालिकों का पता लगाया और यह पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया, वे फ्रॉड थे.जिनका लिविं​​​ग लिक्विडज से कोई लेना-देना नहीं है. मैं मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम से इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करने का आग्रह करती हूं.

ये भी पढ़ें- फर्जी पहचान बनाकर भोजपुरी सिंगर ने लूटे लाखों रुपये, पुलिस ने धरा 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

वर्कफ्रंट की बात करें तो शबाना आजमी, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता स्टारर फिल्म 'शीर कुर्मा' में नजर आने वाली हैं. शबाना आजमी अपने कई कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों को लेकर भी सुर्खियों में आती रहती हैं. इस समय वह जावेद अख्तर के साथ मुंबई में रह रही हैं.