logo-image

Deepika padukone : दीपिका के लंबे बालों को देख लोगों ने कही ये बात, एक्सटेंशन असली बालों से ज्यादा अच्छा है...

दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर फिर स्पॉट किया गया. उनकी स्माइल देख फैंस उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं.

Updated on: 24 Feb 2023, 10:14 PM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर फिर स्पॉट किया गया. उनकी स्माइल देख फैंस उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. वहीं कुछ एक्ट्रेस के लंबे बालों को देखकर हैरान थे. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बैगी जींस के साथ ऑरेंज कलर की स्पोर्ट्स शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

अभिनेत्री ने व्हाइट स्नीकर्स, शेड्स और ब्राउन कलर के बैग से अपने लुक को पूरा किया. अपने कैजुअल लुक से एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनका लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा अदाकारा ने पैपराजी के लिए पोज भी दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant : राखी सावंत ने फिर से खाई कसमें, अपनी शादी को लेकर कही ऐसी बात...

आपको बता दें कि दीपिका अपने कुछ उत्सुक फैंस के साथ कुछ सेल्फी लेने के लिए भी रुकी. एक्ट्रेस की सुंदरता और फैशन सेंस को देखकर लोग दंग रह गए, वहीं अन्य लोगों ने उनके लंबे बालों के बारे में टिप्पणी करने में देरी ना करते हुए कमेंट करना शुरू कर दिया.  एक ने कमेंट किया, 'लंबे बालों में ज्यादा ब्यूटीफुल लगती हैं दीपिका मैम.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'यह एक्सटेंशन असली बालों से ज्यादा अच्छा लग रहा है.'

जानकारी के लिए बता दें कि ब्लॉकबस्टर स्पाई एक्शन फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनय करने के बाद, दीपिका किंग खान के साथ फिर से काम करेंगी. दरअसल, वो फिल्म जवान में किंग खान के लिए एक कैमियो रोल करेंगी. इसके अलावा, वो साउथ स्टार प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के और ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दिखाई देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar: फ्लॉप फिल्मों के सवाल पर मां की बात याद कर रोने लगे अक्षय कुमार, जवाब में कहा..