logo-image

Akshay Kumar: फ्लॉप फिल्मों के सवाल पर मां की बात याद कर रोने लगे अक्षय कुमार, जवाब में कहा..

अक्षय कुमार एक इंटरव्यू में फ्लॉप फिल्मों को लेकर पूछे गए सवाल पर बहुत भावुक हो गए और रोने लगे.

Updated on: 24 Feb 2023, 06:37 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' रिलीज हो चुकी है. पहले दिन के ट्रेंड की बात करें तो अक्षय कुमार की यह फिल्म पहले दिन 7 करोड़ की कमाई कर सकती है. हालांकि 2022 की बात करें तो वह अक्की के लिए अनलकी रहा. 2022 में अक्षय की फिल्मों ने सिनेमाघरों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, जिसमें सम्राट पृथ्वीराज, राम सेतु, रक्षाबंधन और बच्चन पांडे शामिल हैं. वहीं, उन्होंने अपनी फ्लॉप फिल्मों को लेकर अपनी मां की कही एक बात को याद किया. साथ ही, अक्षय ने अपने बेटे आरव के करियर के लेकर बड़ी बात कही.  

'सेल्फी' के रिलीज के बाद अक्षय कुमार ने बेटे आरव के करियर को लेकर भी बयान दिया. बॉलीवुड में एंट्री को लेकर जब उनसे यह सवाल किया गया कि 'क्या बाकी स्टार किड्स की तरह आरव भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगे?' तो इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि 'उसके शौक नहीं है.' उसके बाद जब उनसे ये पूछा गया कि क्या आरव उनकी लेगेसी को आगे नहीं बढ़ाएंगे? तो अक्षय ने जवाब में कहा कि 'मैं बस चाहता हूं के वो खुश रहे'.

वहीं, अक्षय कुमार इंटरव्यू में फ्लॉप फिल्मों को लेकर पूछे गए सवाल पर बहुत भावुक हो गए और रोने लगे. मां होती तो अक्षय कुमार के फ्लॉप फिल्मों को लेकर क्या कहती? इस सवाल पर अक्षय की आंखों में आंसू आ गए और जवाब में उन्होने कहा कि 'उनकी एक बड़ी फेमस लाइन है. फिक्र मत कर पुत्तर, बाबाजी तेरे नाल हैं.' बता दें कि, अक्षय अपनी मां के बहुत करीब थे. जब भी काम करके वह घर लौटते थे तो उनके कमरे में जाकर पूरे दिन की सारी बातें उन्हें बताते थे. 

ये भी पढ़ें: 'शहजादा' की असफलता के बाद भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखे कार्तिक आर्यन

गौरलतब है कि अक्षय कुमार की मां को सितंबर 2021 में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कुछ समय से बीमार चल रही थी. उस समय अक्षय कुमार यूके में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. जब उन्हें अपनी मां के बीमार और अस्पलात में भर्ती होने की खबर मिली तो वह तुरंत लौट आए. लेकिन उनकी मां के बचाया न जा सका. उनके आने के बाद उनकी मां का देहांत हो गया. 

फिल्म 'सेल्फी' मलयालम फिल्म की 'ड्राइविंग लाइसेंस' रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. अब फिल्म 'सेल्फी' अक्षय के लिए कैसी साबित होगी ये तो वक्त ही बताएगा. साथ ही, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जॉली एलएलबी 3, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां, गोरखा, ओ माय गॉड 2 हैं. वहीं, अक्षय कुमार अब डिजिटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनकी फिल्म 'द एंड' आने वाली है.