logo-image

'शहजादा' की असफलता के बाद भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzaada) सिनेमाघरों में उतना अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई जितनी उम्मीद थी.

Updated on: 24 Feb 2023, 04:30 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzaada) सिनेमाघरों में उतना अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई जितनी उम्मीद थी. बता दें कि, यह फिल्म  रोहित धवन के निर्देशन में बनी है. साथ ही  'शहजादा' तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमलू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. बॉक्स  ऑफिस पर  'शहजादा' के खराब प्रदर्शन के बाद कार्तिक लो प्रोफाइल बने हुए थे. लेकिन अब कार्तिक आर्यन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें एक्टर को एक फैमिली वेडिंग में जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, एक वायरल वीडियो में कार्तिक आर्यन को भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. जैकेट के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा पहने वह अपनी बहन कृतिका तिवारी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी फिल्म की असफलता अभिनेता को अपना बेस्ट जीवन जीने से नहीं रोक रही है. साथ ही वह अपने कजिन की शादी को जमकर एंजॉय कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

इसी बीच एक यूजर ने कार्तिक की वीडियो में कमेंट किया, "शहजादा फ्लॉप होने की पार्टी." दूसरे ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा, "कमरिया करे लपा लोप सहजदा फ्लॉप लगेलू." एक यूजर ने लिखा, "शहजादा फ्लॉप होने की खुशी में नाच रहा है. शाहरुख खान को कॉपी मार रहा था." एक नेटिजन ने लिखा, "मूवी फ्लॉप होने के बाद कमरिया हिलाते हुए शहजादा."

यह भी पढ़ें - Sanjay Leela Bhansali: चॉल में गुजरा बचपन, गरीबी में किए फाके...पढ़ें मशहूर निर्देशक का संघर्ष

फिल्म शहजादा के बारे में बात करें तो, पिछले साल, कार्तिक ने 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) के साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी और फैंस को शहजादा (Shehzaada) से भी ऐसी ही उम्मीदें थीं. हालांकि, फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रही. यह बॉक्स ऑफिस पर केवल लगभग 25 करोड़ रुपये कमा पाई.