logo-image

VIDEO: सारा अली खान ने किया टफ वर्कआउट, फिट रहने के लिए बहा रही हैं पसीना

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी वाकई इम्प्रेसिव है. सारा अक्सर ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिटनेस वीडियो शेयर करके फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं

Updated on: 02 Jul 2021, 01:10 PM

highlights

  • सारा अली खान ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो
  • वीडियो में सारा टफ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं
  • सारा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बारे में आप ये बात को जानते ही होंने कि सारा ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपने वजन को कम करने के लिए काफी मेहनत की थी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी वाकई इम्प्रेसिव है. सारा अक्सर ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिटनेस वीडियो शेयर करके फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें सारा टफ वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) वीडियो में कभी ट्रेडमिल पर दौड़ती नजर आती है तो कभी हैवी डंबल्स उठाते हुए दिखाई देती हैं. सारा का ये फिटनेस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: गौहर खान से कैमरामेन ने मास्क हटाने को कहा, एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वेक अप, जम्प अप, पुश अप, हेड अप, बर्न अप, लेवल अप'. वीडियो में सारा ने ब्लैक कलर का वर्कआउट ड्रेस पहन रखा है जिसमें वो काफी इंटेंस वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में लेवल अप सॉन्ग सुनाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कैफ का कमेंट भी सोशल मीडिया पर छाया है.

ये भी पढ़ें- पत्नी अनुष्का का दुप्पटा लिए डांस करते नजर आए विराट कोहली, Photo हुई वायरल 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, अपनी छुट्टियों की तस्वीरें, अपने बचपन की पुरानी तस्वीरें और अपने निजी जीवन से अपडेट शेयर करती रहती हैं. सारा अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ भी तस्वीरें शेयर करती हैं. सारा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ तस्वीरें लगाई थीं. इसके बाद दोनों के लिंकअप के चर्चे शुरू हो गए हैं. सारा अली खान के काम की बात करें तो, सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी.