News Nation Logo

सारा अली खान ने वरुण धवन पर लगाया 'चोरी' का आरोप, जानें क्या है माजरा

सारा ने फिल्म प्रमोशन के दौरान की वरुण धवन के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के साथ सारा ने वरुण धवन (Varun Dhawan) को 'चोर' कहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Nov 2020, 06:45:13 PM
sara ali khan

सारा अली खान ने वरुण धवन को कहा चोर (Photo Credit: फोटो- @saraalikhan95 Instagarm)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों की यह फिल्म 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में सारा ने फिल्म प्रमोशन के दौरान की वरुण धवन के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के साथ सारा ने वरुण धवन (Varun Dhawan) को 'चोर' कहा है. 

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा से पूछताछ खत्म, बाहर निकलीं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Varun Dhawan is a brat 🤷🏻‍♀️ Shayari chor, copy cat 🐱 Don’t worry I have more tricks in my hat 🎩 I’m the OG poetess- you forgot that! @varundvn 📸: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'वरुण धवन बिगड़ैल है. शायरी चोर, कॉपी कैट. चिंता मत करो मेरे पास और भी कई ट्रिक्स हैं. मैं ओजी कवियत्री हूं- तुम यह भूल गए थे.' फैंस को दोनों की ये तस्वीर काफी पसंद  आ रही है. तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. बीते दिनों ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद से सारा ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन फिल्म के प्रमोशन के चलते उन्होंने एक बार फिर इस पर वापसी कर ली है.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बढ़ाई अपनी फीस! इन बड़े प्रोजेक्ट पर कर रहे काम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कुली नंबर 1' साल 1995 में रिलीज हुई इसी टाइटल की फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. वरुण-सारा की यह फिल्म 1 मई को रिलीज होनी थी मगर कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से रिलीज को टाल दिया गया और अब फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)पर रिलीज को तैयार है.

First Published : 11 Nov 2020, 06:45:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sara Ali Khan