News Nation Logo

BREAKING

Banner

सैफ अली खान ने बढ़ाई अपनी फीस! इन बड़े प्रोजेक्ट पर कर रहे काम

'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के बाद से दर्शकों को सैफ काफी पसंद आने लगे हैं. हाल ही में सैफ ने अली अब्बास जफर की दिल्ली वेब सीरीज साइन की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Nov 2020, 04:31:34 PM
kareena kapoor

सैफ अली खान ने बढ़ाई अपनी फीस (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. सैफ के करियर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) का काफी फायदा हुआ. खबरों की मानें तो इस सीरीज के बाद से सैफ ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अब अपनी फिल्मों के लिए पहले से तीन गुना ज्यादा चार्ज करने लगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अब 11 करोड़ रुपये चार्ज करने लगे हैं. 

यह भी पढ़ें: तालिबानी हमले में गई मुस्लिम महिला की आंख की रोशनी, इस फिल्म निर्माता ने सुनाई खरी-खरी

हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के बाद से दर्शकों को सैफ काफी पसंद आने लगे हैं. हाल ही में सैफ ने अली अब्बास जफर की दिल्ली वेब सीरीज साइन की है. लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई सैफ अली खान और अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. 

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद, आज NCB कर रही है पूछताछ

इस फिल्म में सैफ का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था. वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म  'भूत पुलिस'  और 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में नजर आएंगे. इन दिनों सैफ 'भूत पुलिस' की कास्ट के साथ हिमाचल प्रदेश में शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. वहीं 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

First Published : 11 Nov 2020, 04:27:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Saif Ali Khan

वीडियो