logo-image

NCB की दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा से पूछताछ खत्म, बाहर निकलीं

करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर से बीते दिनों एनसीबी को छापेमारी के दौरान ड्रग्स बरामद हुआ था

Updated on: 11 Nov 2020, 05:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर से पूछताछ के बाद निकल चुकी हैं. करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर से बीते दिनों एनसीबी को छापेमारी के दौरान ड्रग्स बरामद हुआ था. जिसके बाद उन्हें एनसीबी ने समन भेजा था. ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए आज एक्टर अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बढ़ाई अपनी फीस! इन बड़े प्रोजेक्ट पर कर रहे काम

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स फंसते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी की जिसमें एक्टर के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो एनडीपीएस (NDPS) एक्ट में आते है. 

यह भी पढ़ें: तालिबानी हमले में गई मुस्लिम महिला की आंख की रोशनी, इस फिल्म निर्माता ने सुनाई खरी-खरी

जिसके बाद अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को एनसीबी ने समन भेजा. अर्जुन रामपाल को 12 नवंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है. करिश्मा प्रकाश की बात करें तो एनसीबी (NCB) ने उन्हें 27 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा के घर से पिछले महीने एनसीबी की टीम ने 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की कुछ बोतलें बरामद हुई थीं. इस मामले में कई फेमस एक्ट्रेसेस से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है. जिनमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के नाम भी शामिल हैं.