logo-image

सारा ने स्पेशल अंदाज में कहा 'Good Morning', Video हो रहा है वायरल

वीडियो में सारा का मजेदार अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है

Updated on: 17 Mar 2021, 09:53 AM

highlights

  • सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • सारा ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है
  • सारा का वीडियो में अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपने मजेदार वीडियोज से लोगों को अक्सर हंसाती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बेहद ही खास अंदाज में फैंस को गुड मॉर्निंग कहती नजर आ रही हैं इसके बाद सारा कैमरे के तरफ देखती हैं अंदर रूम में जाते हुए कहती हैं कि वो तैयार होने जा रही हैं. वीडियो में सारा का मजेदार अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद से लड़के ने शादी कराने को कहा, एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बीते दिनों राजस्थान में थीं जहां उन्होंने फेमस डिजायनर मनीष मल्होत्रा के लिए शूट किया था. सारा ने इन दौरान काफी मस्ती भी की जिसके वीडियोज उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किये थे. सारा अली खान ने एक तबला बजाते हुए भी वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

ये भी पढ़ें- 23 मार्च को जारी हो सकता है 'बंटी और बबली 2' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सारा अली खान अपने लुक पर भी खास ध्यान देती हैं. सारा के फैशन सेंस की हर कोई तारीफ करता है. सारा के करियर की बात करें तो हाल ही में वह 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही थीं. सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा सारा जल्द ही विकी कौशल संग पीरियड ड्रामा द इम्मॉरटल अश्वत्थामा में भी नजर आएंगी. आखिरी बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं.