logo-image

सारा अली खान ने पति के लिए किया 'Chaka Chak' डांस, देखें जबरदस्त VIDEO

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे (Atrangi Re) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया

Updated on: 29 Nov 2021, 12:21 PM

highlights

  • सारा अली खान ने बनीं बिहार की छोरी
  • गाने में सारा का जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है
  • फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की वजह से सुर्खियों में हैं. आज फिल्म से सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें बिहार की छोरी बनीं सारा अपने पति धनुष (Dhanush) को रिझाती हुईं नजर आ रही हैं. फिल्म का गाना चाका चक (Chaka Chak) आज रिलीज हो गया है. फिल्म के इस वीडियो को सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने मेकअप आर्ट‍िस्ट को सुनाई खरी-खोटी , Video हो गया वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बिहार की छोरी का निकला गाना.. अब हर शादी पर यही बजेगा.. गारंटी मजा आना.' फिल्म के गाने में सारा अली खान साड़ी पहने नजर आ रही हैं. दोनों के इस वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही समय में वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को एआर रहमान ने बनाया है और श्रेया घोषाल ने इसे गाया है. गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. 

यह भी पढ़ें: फिल्में ही नहीं साइड बिजनेस से भी करोड़ों कमाते हैं ये सितारे, 'देसी गर्ल' प्रियंका भी हैं लिस्ट में शामिल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) 24 दिसंबर 2021 को Disney + Hotstar पर रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर और गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म से जुड़े सभी सितारे इसका प्रमोशन जबरदस्त अंदाज में करते नजर आ रहे हैं. लव ट्राएंगल पर बेस्ड इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बडे़ प्रोजेक्ट्स हैं.