logo-image

सारा अली खान दोस्तों के साथ ऐसे करती हैं मस्ती, Photos हुईं वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 18 Jun 2021, 11:30 AM

highlights

  • सारा अली खान को दोस्तों की आ रही याद
  • सारा ने दोस्तों के साथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर किये
  • सारा के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने दोस्तों को मिस कर रही हैं. सारा अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं जिनमें सारा अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करती हुईं नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दोस्तों के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) की वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो उनकी पुरानी ट्रिप की हैं. 

यह भी पढ़ें: 'पृथ्वीराज' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, जलाया गया अक्षय कुमार का पुतला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार हवा में है.' इन तस्वीरों को सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में सारा दोस्तों के साथ पूल के किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं. सारा की तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि वो जिस जगह हैं वहां का मौसम बहुत सुहावना है. तस्वीरों में आसमान का जबरदस्त नजारा दिखाई दे रहा है. एक तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने दोस्तों के साथ हाथों से लव की डिजाइन बनाती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना बनीं बाबा ट्विंकदेव, मजाकिया कैप्शन के साथ शेयर की Photo 

दोस्तों के साथ मस्ती करती हुईं सारा की इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी कविता के भी वीडियो शेयर करती रहती हैं. सारा ने एक कविता सुनाते हुए वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था. सारा का ये वीडियो तब का है जब वो कश्मीर में परिवार के संग छुट्टियां मनाने पहुंची थीं. सारा अली खान केकाम की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'अतरंगी रे' में डबल रोल निभाती नजर आएंगी. सारा के साथ फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष अहम रोल निभा रहे हैं. सारा आखिरी बार फिल्म  'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं.