News Nation Logo
Banner

8 मार्च को 'गुंडी' के रूप में दिखेंगी सपना चौधरी, खूब बहाएंगी खून

गुंडी (Gundi) में फैंस को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी धाकड़ स्टाइल देखने को मिल रहा है. टीजर में दिखाया गया है सपना किस तरह अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए हथियार उठाती हैं और गुंडी बन जाती है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Mar 2021, 10:48:50 AM
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary (Photo Credit: फोटो- @itssapnachoudhary Instagram)

highlights

  • टीजर में बंदूक लिए घूमती नजर आ रही हैं सपना
  • पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आएंगी सपना
  • 8 मार्च को रिलीज होगा गाना

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की काफी फैन्स हैं. सपना के नए गाने सुनने-देखने के लिए फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है. सपना का नया गाना 'गुंडी' (Gundi) महिला दिवस यानी कि 8 मार्च को रिलीज हो जाएगा. इस गाने में सपना का पहला लुक काफी पहले जारी कर दिया गया था. वहीं इसका टीजर भी अब जारी हो गया है. इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. गुंडी (Gundi) में फैंस को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी धाकड़ स्टाइल देखने को मिल रहा है. टीजर में दिखाया गया है सपना किस तरह अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए हथियार उठाती हैं और गुंडी बन जाती है. इस टीजर में सपना हाथों में बंदूर लिए पूरी गांव में बंदूक लिए घूमती नजर आ रही हैं. 

इस गाने के टीजर को रिलीज हुए एक दिन भी पूरा नहीं हुआ और यूट्यूब पर इसे हजारो लोगों ने देख लिया है. टीजर आने के बाद ही अब फैंस उनके इस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब चैनल 'ड्रीम एंटरटेनमेंट हरियाणवी' पर रिलीज किय जाएगा. ये गाना उन महिलाओं पर आधारित है जिनको समाज में अन्याय सहना पड़ता है और वह उसके खिलाफ आवाज नहीं उठा पाती हैं. लेकिन इसमें ये भी दिखाया गया है कि महिलाओं को सामने आकर अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाने की कितनी जरुरत है. महिलाओं पर आधारित इस गाने को महिला दिवस के दिन ही रिलीज किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन सेंटर से बाहर आते हुए सैफ अली खान की तस्वीर वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने इस गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि पहल्यां किसे ती कहणा नहीं - बाद मैं कुछ भी सहणा नहीं. इस गाने के जरिए पहली बार सपना 'गुंडी' के किरदार में नजर आएंगी. ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया है. वो ज्यादातर वीडियो सॉन्ग में सज धज कर हरियाणवी गानों पर नाचते गाते नज़र आई हैं लेकिन इस बार नाचते गाते नहीं बल्कि वो दुश्मनों को ठिकाने लगाती नज़र आएंगी और इसके लिए खून बहाने से भी पीछे नहीं हटेंगी. 

यह भी पढ़ें- भाई की शादी में श्रद्धा ने जमकर लगाए ठुमके, डांस का Video Viral

हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ. इस वीडियो में वे एक हरियाणवी गाने पर स्टेज परफार्मेंस दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ जुटी थी. डांस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स हमेशा की तरह इस गाने पर भी देसी क्वीन के वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी. 'मौका-ए-वारदात' वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Mar 2021, 10:48:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.