logo-image

भाई की शादी में श्रद्धा ने जमकर लगाए ठुमके, डांस का Video Viral

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को पारंपरिक ड्रेस में देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्होंने सिर पर पगड़ी भी पहन रखी है और वह जबरदस्त स्टाइल में डांस कर रही है. वीडियो में श्रद्धा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं. 

Updated on: 06 Mar 2021, 09:36 AM

highlights

  • मालदीव में परिवार के साथ शादी में शामिल हुई हैं श्रद्धा
  • अपना जन्मदिन भी मालदीव में ही मनाया था
  • भाई की शादी को पूरा इंज्वाय कर रही हैं श्रद्धा

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) इन दिनों अपने कजिन प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) की शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रियांक की शादी में श्रद्धा पूरे परिवार के साथ शामिल हुई हैं. उन्होंने अपना जन्मदिन भी मालदीव में ही सेलीब्रेट किया था. भाई की शादी से श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है जिसमें वो जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इसमें श्रद्धा कपूर को पारंपरिक ड्रेस में देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्होंने सिर पर पगड़ी भी पहन रखी है और वह जबरदस्त स्टाइल में डांस कर रही है. वीडियो में श्रद्धा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं. 

लहंगे के साथ उन्होंने पिंक कलर की पगड़ी पहनी हुई है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. इस लुक में वे बहुत सुंदर लग रही हैं. शादी में वे अपने घरवालों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं. श्रद्धा का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैंस को एक्ट्रेस का यह लुक काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha♡Varun (@mine.shraddhu_)

यह भी पढ़ें- कौन हैं तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मथायस बोई, क्यों हुए ट्रोल

प्रियांक और शजा ने मालदीव में इस सप्ताह शादी की है. इसके पहले दोनों ने फरवरी में कोर्ट मैरिज की थी. अब इनकी शादी में कई कलाकार मालदीव पहुंचे हैं. हाल ही में सिद्धांत कपूर ने प्रियांक की शादी से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत के साथ जमकर डांस करते हुए शादी वेन्यू में एंट्री ले रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha♡Varun (@mine.shraddhu_)

जन्मदिन के वीडियोज भी वायरल हुए 

श्रद्धा ने इस साल अपना जन्मदिन अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ मनाया है. श्रद्धा के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने परिवार के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में श्रद्धा फिल्म 'स्त्री' के गाने कमरिया पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में श्रद्धा बहुत का आउटफिट बहुत ही खूबसूरत लग रहा है.

यह भी पढ़ें- कौन हैं अनुपमा परमेश्वरन जिनसे जसप्रीत बुमराह की शादी उड़ी थी अफवाह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha♡Varun (@mine.shraddhu_)

फिल्म नागिन में आएंगी नजर

श्रद्धा कपूर जल्द नागिन फिल्म में भी नजर आएंगी. यह तीन फिल्मों की कड़ी होगी. इस फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया करेंगे, और फिल्म का निर्माण निखिल द्विवेदी करेंगे. इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म में नजर आएंगी.