logo-image

कैसी दिखती हैं अनुपमा परमेश्वरन जिनको जसप्रीत बुमराह कर रहे थे डेट

साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) के साथ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की शादी की काफी खबरें वायरल हुईं थी. हालांकि ये सिर्फ अफवाह थी जसप्रीत अनुपमा के साथ नहीं बल्कि संजना गणेशन के साथ शादी करने जा रहे हैं.

Updated on: 06 Mar 2021, 04:24 PM

highlights

  • अनुपमा परमेश्वरन टॉलीवुड का जाना माना चेहरा हैं.
  • प्रेमम फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था.
  • बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम का एक और खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रहा है, जी हां हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah की. बुम-बुम बुमराह की शादी के चर्चे आज कल काफी हो रहे हैं. जसप्रीत बुमराह की शादी साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) के साथ होने की खबरें काफी वायरल हुई थीं. हालांकि ये सिर्फ एक अफवाह थी, बुमराह संजना गणेशन के साथ शादी करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक पिछले 2 साल से भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टॉलीवुड अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन एक दूजे को डेट कर रहे थे. आखिर कौन हैं अनुपमा परमेश्वरन...

यह भी पढ़ें- धनाश्री वर्मा ने Beach पर किया डांस, पति युजवेंद्र चहल ने बनाया Video

अनुपमा ने फिल्म प्रेमम से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. डेब्यू फिल्म से ही अभिनेत्री ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड से नवाजा गया था. उन्होंने कुछ तमिल तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने A Aa संग अपनी फिल्म प्रेमम के तेलुगू वर्जन में काम किया. फिल्म कोडी से अनुपमा ने तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके हीरो धनुष थे. अनुपमा ने Jomonte Suvisheshangal में एक्टर दुलकर सलमान संग और Shatamanam Bhavati में एक्टर Sharwanand भी काम किया है. दोनों फिल्में हिट हुईं थीं. 

फ़िल्मों में मुख्य किरदार निभाने के अलावा अनुपमा मलयालम की एक फ़िल्म जेम्स एंड एलिस में छोटा सा कैमियो भी कर चुकी हैं. इसके बाद तेलुगू की एक ओर बेहतरीन फ़िल्म  अ..आ में निथिन और सामंथ रथ प्रभु के साथ वो मुख्य  किरदार की भूमिका में अपने अभिनय से योगदान दे चुकी हैं. इसके बाद तमिल सिनेमा की फिल्म कोड़ी समेत वो मलयालम  की भी कई फ़िल्मों में भी अभिनय करती हुई नज़र आई. अनुपमा को उनके शानदार अभिनय के लिए 7 बार अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका है. जिसमें दो बार वो अवॉर्ड जीत भी चुकी हैं. ये अवॉर्ड अनुपमा ने प्रेमम और अ…आ के लिए जीते थे.

यह भी पढ़ें- महिला दिवस पर रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'वूमेन ऑफ ऑनर'

बता दें कि बुमराह की शादी का खुलासा BCCI के एक अधिकारी ने किया. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि वे कब शादी करने वाले हैं. फिलहाल अभी वे छुट्टी पर हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी जसप्रीत बुमराह को नहीं चुना गया था. साथ ही खबरें हैं कि वनडे सीरीज के दौरान भी वे भारतीय टीम से बाहर रह सकते हैं.