News Nation Logo
Banner

कोरोना वैक्सीन सेंटर से बाहर आते हुए सैफ अली खान की तस्वीर वायरल

वायरल फोटो में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) टीका लगवाने के बाद गाड़ी की तरफ जाते हुए दिख रहे हैं. ब्लू कलर के कुर्ते और ग्रे ट्राउजर में उन्होंने खुद को इस मौके पर एक कैजुअल लुक दिया है. एक्टर ने मुंह पर लाल रंग का एक कपड़ा भी बांध रखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Mar 2021, 10:12:59 AM
Saif Ali Khan

Saif Ali Khan (Photo Credit: फोटो- @viralbhayani Instagram)

highlights

  • गुरुवार को कोविड वैक्सीन सेंटर गए थे सैफ अली खान 
  • सैफ ने अपना चेहरा कवर कर रखा था
  • सैफ की ओर से नहीं आई कोई प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस को हराने के लिए देश में वैक्सीनेशन का दूसरा चरण जारी है. दूसरे चरण में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत तमाम हस्तियों ने कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. वैक्सीनेशन की इस प्रक्रिया में बॉलीवुड भी शामिल है. बॉलीवुड के कई सितारे अब तक कोविड की वैक्सीन का टीका लगवा चुके हैं. इसी कड़ी में एक्टर सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) ने भी गुरुवार को यानी 5 मार्च को कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine ) का पहला डोज लिया है. हालांकि सैफ की तरफ से इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कल उन्हें मीडिया के कैमरों ने कोरोना वैक्सीन सेंटर से बाहर निकलते हुए कैद कर लिया था. इस दौरान सैफ संग कई और लोग भी मौजदू थे. 

सोशल मीडिया पर पर वायरल फोटो में सैफ टीका लगवाने के बाद गाड़ी की तरफ जाते हुए दिख रहे हैं. ब्लू कलर के कुर्ते और ग्रे ट्राउजर में सैफ ने खुद को इस मौके पर एक कैजुअल लुक दिया है. एक्टर ने मुंह पर लाल रंग का एक कपड़ा भी बांध रखा है. जानकारी के मुताबिक जब सैफ कोरोना की वैक्सीन लगवाने आए थे तो वहां अन्य लोग भी लाइन में खड़े थे. वैसे सैफ अली खान से पहले सतीश शाह, कमल हसन जैसे कई दूसरे सेलेब्स ने भी कोरोना का टीका लगवा लिया है. कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में और भी कई सारे सेलेब्स कोरोना का टीका लगवाने जा रहे हैं. वैक्सीन लगवाते समय सतीश शाह ट्रेंड भी करने लगे थे, क्योंकि उन्होंने इस दौरान वीआईपी कोटा नहीं मांगा था. 

यह भी पढ़ें- भाई की शादी में श्रद्धा ने जमकर लगाए ठुमके, डांस का Video Viral

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सैफ अली खान और करीना कपूर खान दूसरी बार पैरेंट्स बनने को लेकर भी चर्चा में हैं. करीना ने हाल ही में दूसरे बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने यह तय किया है कि वह अपने बेटे को सार्वजनिक जीवन से दूर रखेंगे.

यह भी पढ़ें- कौन हैं तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मथायस बोई, क्यों हुए ट्रोल

जानकारी के मुताबिक तैमूर के भाई यानी सैफ के दूसरे बेटे को तब तक मीडिया की नजरों से बचा कर रखा जाएगा, जब तक वो थोड़ा बड़ा ना हो जाए. बता दें कि सैफ-करीना के बड़े बेटे यानी तैमूर के नाम को लेकर सोशल मीडिया में काफी हंगामा मचा था. लोगों ने तैमूर नाम पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी. इसके अलावा हाल ही में सैफ अली खान अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर दिए बयान के चलते विवादों में आ गए थे. बाद में उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया था.

कि भारत सरकार ने कोविड-19 वैक्सीनेशन का कार्यक्रम शुरू कर दिया है. यह पहले 60 वर्ष के ऊपर के लोगों को दिया गया. अब 45 वर्ष के ऊपर के लोगों को दिया जा रहा है. सरकार की को-विन वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर कर खुद को वैक्सीन लगवा सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Mar 2021, 10:12:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो