logo-image

डांस क्वीन सपना चौधरी की दरियादिली ने जीत लिया सबका दिल

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को गौसेवा करना बेहद पसंद है. हरियाणा के प्रथम गौ चिकित्सालय गोकुल धाम गौसेवा महातीर्थ में सपना गायों की सेवा के लिए बहुत मदद करती हैं

Updated on: 19 Nov 2020, 05:31 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के आपने कई रूप देखें होंगे. कभी डांसर, कभी सिंगर, कभी एक्टिंग करती सपना चौधरी और कभी राजनीति में प्रचार करती सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) लेकिन आज हम आपको बताएंगे सपना चौधरी का वो रूप जो आज तक आपने नहीं देखा होगा. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को गौसेवा करना बेहद पसंद है. हरियाणा के प्रथम गौ चिकित्सालय गोकुल धाम गौसेवा महातीर्थ में सपना गायों की सेवा के लिए बहुत मदद करती हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

गौ चिकित्सालय गोकुल धाम गौसेवा महातीर्थ के संचालक सुनील बताते हैं कि एक टाइम पर संस्था बिल्कुल बुरे दौर से गुजर रही थी और संस्था बिल्कुल बंद होने की करार पर आ गई थी. उस दौर में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने आगे आकर मदद की और गौसेवा के लिए 25 लाख अपनी तरफ से दिए और समाज की तरफ से भी काफी सहयोग दिलाया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: महापर्व छठ पर अक्षरा सिंह ने गाया 'बनवले रहिह सुहाग' गाना

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की इस मदद से गौसेवा का काम आगे बढ़ सका. इस गौ चिकित्सालय में पिछले साढ़े सात सालों में लगभग 58 हजार गायों का इलाज हो चुका है. बता दें कि इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया पर अपनी शादी और बच्चे की खबर की वजह से सुर्खियों में हैं. सपना ने हरियाण के सिंगर वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी रचाई. इस खबर की जानकारी तब हुई जब सपना के घर बच्चे ने जन्म लिया. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी और आज के समय में सपना बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं.