logo-image

VIDEO: महापर्व छठ पर अक्षरा सिंह ने गाया 'बनवले रहिह सुहाग' गाना

यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने (Chhath Song) लेकर आती हैं, मगर यह गाना उन सबसे काफी अलग है

Updated on: 19 Nov 2020, 03:28 PM

नई दिल्ली:

बिहार सहित उत्तर भारत में लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिंह (Akshra Singh) ने नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग' गाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, मगर यह गाना उन सबसे काफी अलग है. 'बनवले रहिह सुहाग' में छठ मईया की महिमा के साथ-साथ एक दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं, जो अक्षरा के इस गाने को खास बनाता है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: छठ पर्व पर सुनें ये गाने, त्योहार का उत्साह हो जाएगा दोगुना

अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के इस गाने में मुख्य आकर्षण उनकी सुरीली आवाज भी है. 'बनवले रहिह सुहाग' का लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है. इस गाने के म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर शैलेश परासर हैं. इसमें अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह लीड रोल में हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

यह भी पढ़ें: जीनत अमान को पसंद करते थे देवानंद, दोनों के अलग होने की वजह बना ये एक्टर

अक्षरा सिंह (Akshra Singh) को अपने इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं. उन्होंने छठ स्पेशल इस गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश. इस साल भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अक्षरा का जलवा खूब देखने को मिला. अक्षरा नियमित अंतराल पर एक के बाद एक गाने करती रहीं, जिसे लोगों की सराहना भी मिली.