News Nation Logo
Banner

अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस

इसकी वजह यह रही कि यूट्यूबर ने अपने वीडियोज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नाम पर झूठी और बेबुनियाद खबरों का प्रसार किया है. इस यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अक्षय कुमार का नाम घसीटा है

IANS | Updated on: 19 Nov 2020, 05:03:55 PM
akshay

अक्षय ने यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है. इसकी वजह यह रही कि यूट्यूबर ने अपने वीडियोज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नाम पर झूठी और बेबुनियाद खबरों का प्रसार किया है. इस यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अक्षय कुमार का नाम घसीटा है. सिद्दीकी को इससे पहले सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे के नाम को उछालने और गलत खबरें फैलाने के चलते गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: महापर्व छठ पर अक्षरा सिंह ने गाया 'बनवले रहिह सुहाग' गाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

राशिद सिद्दीकी नामक इस यूट्यूबर ने कुछ सेलेब्रिटीज के बारे में भ्रामक जानकारियां फैलाकर कथित तौर पर लोगों को गुमराह करने के लिए डिजिटल मीडिया का इस्तेमाल किया है.

राशिद को अपने वीडियोज में अक्षय कुमार का नाम कई बार लेते और उन पर गलत आरोप लगाते देखा गया है. राशिद ने अपने वीडियो में दावा किया था कि 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी बड़ी फिल्म सुशांत को मिलने की बात से अक्षय नाखुश थे और साथ में यह भी दावा किया कि सुशांत मामले में आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस से उनकी गुप्त बातचीत होती है.

यह भी पढ़ें: जीनत अमान को पसंद करते थे देवानंद, दोनों के अलग होने की वजह बना ये एक्टर

बताया जा रहा है कि बिहार से ताल्लुक रखने वाले सिविल इंजीनियर सिद्दीकी मानहानि, सार्वजनिक दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान करने का आरोप लगाया गया है. यूट्यूबर ने अपने वीडियो में अक्षय पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद का आरोप लगाया था. ऐसा माना जाता है कि हर चार महीने के दरमियां सिद्दीकी की कमाई 15 लाख रुपये के आसपास होती है और उसके सब्सक्राइबर्स की संख्या भी अब बढ़कर तीन लाख से अधिक हो गई है.

First Published : 19 Nov 2020, 05:03:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Akshay Kumar

वीडियो