logo-image

Sanya Malhotra Dance Video: शाहरुख के गाने पर जमकर थिरकीं सान्या मल्होत्रा, जबरदस्त डांस वीडियो हुआ वायरल 

Sanya Malhotra Dance Video: अपनी बहन के संगीत के दौरान, सान्या मल्होत्रा ने शानदार स्लिट साड़ी में शाहरुख खान के चेन्नई एक्सप्रेस गाने पर थिरकते हुए अपनी मनमोहक अदाओं से डांस फ्लोर पर आग लगा दी.

Updated on: 10 Dec 2023, 10:59 AM

New Delhi:

Sanya Malhotra Dance Video: अपनी खूबसूरती और टैलेंट के लिए मशहूर सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra)  बॉलीवुड की सबसे अट्रैक्टिव एक्ट्रेसस में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी बहन की शादी में ध्यान अपनी ओर खींच लिया, जब वह चेन्नई एक्सप्रेस के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के चार्ट-टॉपिंग गाने - वन, टू, थ्री, फोर की धुन पर जबरदस्त डांस करती नजर आईं.  उनका ये डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी सुर्खियां बटोर रहा है. एक्ट्रेस का ये अंदाज देख सभी उनके दीवाने हो गए हैं 

सान्या मल्होत्रा ने डांस फ्लोर पर अपनी सनसनीखेज अदाओं से जलवा बिखेरा
सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने हाल ही में अपनी बहन शगुन मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी में ग्लैमर का तड़का लगाया. इवेंट को कैप्चर करने वाले एक वीडियो में एक्ट्रेस को अपने लाइव डांस से स्टेज पर रोशनी बिखेरते हुए दिखाया गया है. उनके परफॉर्मेंस के लिए चुना गया ट्रैक फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस से शाहरुख खान का लोकप्रिय गाना 1 2 3 4 गेट ऑन द डांस फ्लोर था, और सान्या की एनर्जी जबरदस्त थी क्योंकि उन्होंने अपने दोस्त के साथ डांस किया था. चमकदार काली साड़ी में लिपटी, एक्ट्रेस ने सुंदरता का परिचय दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Society (@bollywoodsocietyy)

सान्या मल्होत्रा का वर्क फ्रंट
प्रोफेशनल प्रंट पर, सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) प्रेजेंट में अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सैम बहादुर' की सफलता का आनंद ले रही हैं, जहाँ उन्होंने विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर की थी, जिन्होंने सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल के चार दशकों और पांच युद्धों तक फैले उल्लेखनीय सैन्य करियर की पड़ताल करता है, जिसमें मानेकशॉ के नेतृत्व ने 1971 के भारत-पाक वॉर के दौरान भारत की जीत में जरूरी भूमिका निभाई थी, जिससे बांग्लादेश का निर्माण हुआ था.

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt First Audition: SOTY के लिए ऐसे लिया था करण जौहर ने आलिया का ऑडिशन, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा 

इसके अलावा 2023 एक्ट्रेस के लिए एक सफल साल साबित हुआ है. सैम बहादुर की रिलीज से पहले, उन्होंने जवान में अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा हासिल की, एक फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें - Indian Idol 14: लड़की ने किया कुछ ऐसा दिग्गज एक्टर राज बब्बर ने गिफ्ट दे दी लाखों की घड़ी, देखें VIDEO