logo-image

Alia Bhatt First Audition: SOTY के लिए ऐसे लिया था करण जौहर ने आलिया का ऑडिशन, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा 

Alia Bhatt First Audition For SOTY: आलिया भट्ट ने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में पहली बार करण जौहर के साथ काम किया. एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता से पहली बार हुई मुलाकात को याद किया.

Updated on: 10 Dec 2023, 07:53 AM

New Delhi:

Alia Bhatt First Audition For SOTY: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year) से अपनी काबिलियत साबित की थी. साथ ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में करण जौहर (Karan Johar) की प्रेरणा बनीं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही.  जो कोई भी करण जौहर और आलिया भट्ट को करीब से फॉलो करता है, वह जानता है कि ये दोनों सेलिब्रिटी एक-दूसरे के कितने शौकीन हैं. फिल्म निर्माता आलिया को अफने बच्चे की तरह मानते हैं और उनसे बेहद प्यार करते हैं. 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दोनों ने साथ काम करने के बाद उनका रिश्ता परवान चढ़ा था. हाल ही में एक्ट्रेस ने आखिरकार फिल्ममेकर के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की.

आलिया भट्ट ने करण जौहर के साथ पहली मुलाकात को याद किया
'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक्ट्रेस ने हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2023 में भाग लिया जहां उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अच्छे से बात की. एक सेशन के दौरान आलिया ने साझा किया कि जब वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए केजेओ से पहली बार मिली थीं तो क्या हुआ था. उन्होंने याद आया. “सालों बाद, जब मैं स्कूल में था तब मुझे स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए करण जौहर से मिलने के लिए बुलाया गया. मैं 11वीं कक्षा में थी, सचमुच स्कूल से जा रही थी, इसलिए मैं अपनी युनिफॉर्म में थी. मैं उस समय बहुत हेल्दी थी और फ्रेंच फ्राइज खाया करती थी. मैंने सोचा, 'मैं बहुत अच्छी दिखती हूं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है.' इसलिए, मैं उनके ऑफिस में चली गई, और उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से आकर्षक हूं और मुझसे ऑडिशन देने के लिए कहा,'' उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें नहीं पता था कैसा ऑडिशन था, लेकिन फिर भी वह इसमें आगे बढ़ी और बाकी इतिहास है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

यह भी पढ़ें - Katrina Kaif Post: सालगिरह पर कैटरीना ने विक्की पर बरसाया प्यार, गले लगते हुए शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि अपनी पहली फिल्म के दौरान वह स्कूल में थीं. यही कारण है कि उनकी मां सोनी राजदान उनके इतनी कम उम्र में एक्टिंग करने के फैसले को लेकर थोड़ी झिझक रही थीं. हालाँकि, उनके पिता महेश भट्ट ने उनके फैसले का सपोर्ट किया.

जब आलिया भट्ट को करण जौहर ने SOTY के लिए कन्फर्म किया 
इस साल जब आलिया ने करण जौहर के कॉफी विद करण सीजन 8 के पांचवें एपिसोड में कॉफी काउच की शोभा बढ़ाई, तो फिल्म निर्माता को याद आया कि जब उन्होंने उन्हें बताया कि वह फिल्म में हैं तो आलिया फूट-फूटकर रोने लगी थीं. "जब मैं वैन के पास गया और उसे बताया कि वह (फिल्म में पुष्टि की गई) है, और फिर मैंने कहा 'मैं फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं.' वह फूट-फूट कर रोने लगी और सबसे पहली बात जो उसने कही वह थी 'क्या मैं कपकेक खा सकती हूं?'.