logo-image

Bhansali ने खोला Gangubai Kathiawadi से जुड़ा वो राज, जिसने Alia Bhatt को बनाया सबसे अलग

आलिया भट्ट बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. लेकिन अगर इस पूरे साल में उनका वर्कफ्रंट देखा जाए, तो उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी.

Updated on: 30 Dec 2022, 10:21 PM

highlights

  • 'लोकी' फेम सोफिया डी मार्टिनो ने की आलिया की तारीफ
  • कहा- जल्द ही पूरी दुनिया पर राज करने वाली हैं एक्ट्रेस
  • संजय लीला भंसाली ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. लेकिन अगर इस पूरे साल में उनका वर्कफ्रंट देखा जाए, तो उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी. जिनमें 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर', 'डार्लिंग्स' और 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' का नाम शामिल है. उनकी हर फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला. वहीं, हाल ही में हॉलीवुड मूवी 'लोकी' फेम सोफिया डी मार्टिनो ने आलिया भट्ट की बढ़ती लोकप्रियता की तारीफ की थी. जिस पर संजय लीला भंसाली ने खुद रिएक्ट किया है. जिसमें उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि आलिया ने कैसे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में पूरी लगन से काम किया.

यह भी पढ़ें- Raha ने बदल दिया Alia Bhatt का नजरिया, आने वाले समय के लिए कर रहीं ऐसा महसूस

सोफिया ने आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से उनके लुक का पोस्टर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'वाह. क्या टर्न है. आलिया भट्ट कुछ ही समय में दुनिया पर राज करने वाली हैं.' उनकी इस स्टोरी को आलिया ने सेयर करते हुए लिखा था, 'यह किसी ऐसे से सुनना बहुत बड़ी बात है, जो पूरे मल्टीवर्स पर राज करने वाली है.'

यह भी पढ़ें- जब 63 साल की Neena Gupta ने अपनाया 29 साल की Alia Bhatt का लुक, हो गया 'ब्लास्ट'!

इसी पर रिएक्ट करते हुए 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा है, “आलिया की प्रशंसा दुनिया भर में हो रही है. उसने क्या प्रभाव डाला! मुझे उस पर बहुत गर्व है. हम दोनों जहां चाहते थे कि वो कैरेक्टर पहुंचे, वहां पहुंचने के लिए उसने वास्तव में कड़ी मेहनत की. मुझे याद है जब हम ढोलिड़ा गाने की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने ब्रेक के लिए रुकने से मना कर दिया था. वह नाचती रही और लगभग बेहोश हो गई. इस तरह का जूनून मैंने अपने किसी और एक्टर में नहीं देखा."

भंसाली आगे कहते हैं, ''मैं इस बात से हैरान नहीं हूं कि इंटरनेशनल स्टार्स आलिया की तारीफ कर रहे हैं. उनका प्रदर्शन दुर्लभ और शक्तिशाली है, जो किसी अभिनेत्री ने दुनिया के किसी हिस्से में हासिल किया है."

खैर, आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में आलिया दो बड़ी फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें बॉलीवुड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और हॉलीवुड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' का नाम शामिल है. दर्शक उनकी इन फिल्मों के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं.