logo-image

Raha ने बदल दिया Alia Bhatt का नजरिया, आने वाले समय के लिए कर रहीं ऐसा महसूस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिलहाल मां बनने की वजह से और अपने फिटनेस के कारण सुर्खियों में छाई हुईं हैं.

Updated on: 07 Dec 2022, 03:14 PM

highlights

  • आलिया ने मां बनने के बाद अपना एक्सपीरियंस किया शेयर
  • बताया- कैसा कर रहीं फील?
  • एक्ट्रेस आने वाले समय के लिए हैं काफी एक्साइटेड 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिलहाल मां बनने की वजह से और अपने फिटनेस के कारण सुर्खियों में छाई हुईं हैं. जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन इसके अलावा उनका दिया एक बयान भी उन्हें सुर्खियों में ले आया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद अपना एक्सपीरियंस साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे हर चीज को देखने का उनका नजरिया बदल गया है. वो आने वाले समय के लिए काफी एक्साइटेड हैं. उनके इस बयान पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें- जब Alia Bhatt लोगों से मिल रही अटेंशन से हो गई थीं परेशान, फिर इस तरह खुद में लाई 'जान'

एक्ट्रेस ने ये बातें मां बनने के बाद अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में की हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "मातृत्व ने मुझे बहुत बदल दिया है. मुश्किल से एक महीना हुआ है, सिर्फ तीन सप्ताह से ज्यादा, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कैसे रोल्स को चुनने के मेरे तरीके को बदलने जा रहा है क्योंकि मैंने अभी तक इस बारे में सोचा नहीं है."

आलिया से ये सवाल किया गया कि मां बनना क्या फिल्मों को चुनने के उनके तरीके को प्रभावित करेगा? जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "इसने मेरे हर चीज को देखने के तरीके को बदल दिया है. मुझे लगता है कि मेरा दिल पहले की तुलना में ज्यादा खुला है. मुझे नहीं पता कि इससे क्या बदलाव आने वाला है. लेकिन हम देखेंगे. मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं."

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor- Alia Bhatt को पहले ही थी 'बेटी' होने की जानकारी? खुद कही थी ये बात

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी इस बातचीत में फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस पर भी बात की. साथ ही बताया कि वो अपने उस रोल (गंगूबाई काठियावाड़ी) से क्या सीख लेती हैं. उन्होंने कहा, "इन महिलाओं के लिए काफी मजबूत भूमिका निभाने के बाद भी उनकी मासूमियत और नाजुकपन आपस में जोड़ता है.

वो आगे कहती हैं, "यह कुछ ऐसा है, जिसके लिए मुझे लगता है कि यह एक बड़े कमरे में बोलने के लिए बहुत हिम्मत देता है. मुझे लगातार बताया जाता है कि मैं कितनी छोटी हूं और जब से मैंने काम करना शुरू किया है, तब से हमेशा ऐसा ही रहा है."