logo-image

Scrutiny with fame : जब Alia Bhatt लोगों से मिल रही अटेंशन से हो गई थीं परेशान, फिर इस तरह खुद में लाई 'जान'

'गंगूबाई काठियावाड़ी' फेम आलिया भट्ट को अपने करियर के शुरुआती दिनों में लोगों की तरफ से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 24 Nov 2022, 09:31 AM

highlights

  • आलिया भट्ट जब अपनी जिंदगी में हो गई थीं परेशान
  • लोगों की अटेंशन थी वजह
  • फिर एक्ट्रेस ने इस तरह खुद को संभाला

नई दिल्ली:

'गंगूबाई काठियावाड़ी' फेम आलिया भट्ट को अपने करियर के शुरुआती दिनों में लोगों की तरफ से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया के लायक नहीं हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने खुद में और अपनी एक्टिंग में पॉजीटिव सुधार कर सबके सामने खुद को साबित कर दिया है. हालांकि, उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था, जब वो काफी घबरा गई थी. इस दौरान का एक्सपीरियंस एक्ट्रेस ने खुद साझा किया है. साथ ही आलिया ने बताया कि उन्होंने इस स्थिति में खुद को कैसे संभाला.

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor- Alia Bhatt को पहले ही थी 'बेटी' होने की जानकारी? खुद कही थी ये बात

आलिया ने कहा, "ऐसे समय होते हैं, जब आप अपनी जिंदगी में चारों ओर से मिल रही अटेंशन और बातचीत से थोड़ा घबराया हुआ महसूस करते हैं. लेकिन मुझे खुद से केवल एक ही बात कहनी थी कि मैं जानती हूं कि मैं एक एक्टर बनना चाहती हूं और इसमें अच्छा करना चाहती हूं, ऐसा करके फेमस होना चाहती हूं. तब आप इसके साथ आ रही कीमत अदा नहीं करना चाहते हैं. बीच में ऐसा समय भी होगा, जब मैं गायब होना चाहूंगी. इस अटेंशन से और लाइमलाइट से भी बहुत सारी अच्छी चीजें होती हैं."

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt जब अपने ही मन से खेल रही थीं 'खतरनाक' खेल, पहुंच सकता था नुकसान!

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, "मैंने 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा और इस उम्र में आप अपने आस-पास बातचीत सुनते हैं कि आपको किस तरह दिखना चाहिए. मेरे शरीर और मेरे वजन को लेकर इसने मुझ पर थोड़ा असर डाला. इसमें मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी है, लेकिन इस मामले में मैं अब तक की सबसे अच्छी स्थिति में हूं." आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने ये बातें अपनी प्रेग्नेंसी से पहले एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत में कही थी.

आपको बताते चलें कि आलिया आज उस लेवल पर पहुंच गई हैं कि बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में तो कर ही रहीं हैं. इसके साथ ही वो जल्द ही हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस आने वाले दिनों में 'हार्ट ऑफ स्टोन' में दिखने वाली हैं. जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. फैंस को एक्ट्रेस की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.