News Nation Logo

Statement : Alia Bhatt जब अपने ही मन से खेल रही थीं 'खतरनाक' खेल, पहुंच सकता था नुकसान!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Oct 2022, 08:03:22 PM
alia bhatt

आलिया भट्ट ने अपने एंग्जायटी एक्सपीरियंस का किया खुलासा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत करने जा रहीं हैं. जिसके लिए उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन फिलहाल हम आपको उनके दिए एक बयान के बारे में बताने वाले हैं. जिसमें उन्होंने अपनी एंग्जायटी (Alia Bhatt anxiety problem) की दिक्कत पर बात की है. इस बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं. उनके तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने उनके स्वास्थ्य के लिए चिंता जताई है. वहीं, कुछ नेटिजन्स का कहना है कि ये दिक्कत हर दूसरे सेलिब्रिटी को होती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आलिया (Alia Bhatt interview) ने एंग्जायटी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं डिप्रेस्ड नहीं हूं, लेकिन मुझे एंग्जायटी का सामना करना पड़ा है. यह आता है और चला जाता है. ऐसा पिछले पांच से छह महीनों से हो रहा है. यह एंग्जाइटी अटैक जैसा नहीं है, लेकिन मैं बस लो फील करती हूं. शुक्र है कि मैं अपनी बहन शाहीन की वजह से इसके बारे में जानती हूं. वह डिप्रेशन से लड़ी है. मैंने उसकी किताब पढ़ी है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना बुरा है, मैंने बस खुद को इसे महसूस करने दिया.” एक्ट्रेस का ये बयान सुनने के बाद जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की है. जबकि कई लोगों ने डॉक्टर की सलाह न लेकर इसे झेलने के लिए उन्हें ट्रोल किया है.

एक्ट्रेस (Alia Bhatt latest statement) आगे कहती हैं कि जब उन्हें ये दिक्कत महसूस होती थी, तो वो थकान और किसी से न मिल पाने का बहाना बनाती थी. वो बताती हैं, "मैंने इसके बारे में दोस्तों से बात की. मैंने अयान से इस बारे में बात की, मैंने अपनी बहन के दोस्त रोहन (जोशी) से बात की. सभी ने मुझसे कहा कि आपको यह फील करना होगा कि यह दूर हो जाएगा. अहम बात यह है कि इसे स्वीकार करें और यह न कहें कि आप ठीक हैं. अगर आप ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं, तो आपको बस इतना कहना चाहिए कि आप ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं.”

First Published : 21 Oct 2022, 08:03:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.