logo-image

Baby Girl : Ranbir Kapoor- Alia Bhatt को पहले ही थी 'बेटी' होने की जानकारी? खुद कही थी ये बात

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है,

Updated on: 08 Nov 2022, 10:02 AM

highlights

  • रणबीर-आलिया के घर आयी है नन्ही परी
  • एक्टर के कुछ बयान हो रहे हैं वायरल
  • क्या कपल को पहले से थी बेटी होने की जानकारी?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है, इस मौके पर लोगों ने बधाइयों की झड़ी लगा दी है. लेकिन हाल ही में उनके कुछ बयान चर्चा में हैं. जिससे साफ हो रहा है कि आलिया और रणबीर को बच्चों से कितना प्यार है. यही नहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि आलिया और रणबीर को 'बेटी' होने की जानकारी पहले से थी. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जुलाई में एक्टर अपनी फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन के लिए 'रविवार विद स्टार परिवार' में पहुंचे थे. इसी दौरान टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली उन्हें बच्चे को पालने के टिप्स देती दिखाई दी थी. इस बीच बातों ही बातों में रणबीर कह देते हैं, 'मुझे तो बेटी ही चाहिए.' आखिरकार रणबीर की ये तमन्ना पूरी भी हुई और वो एक बेटी के पिता बन गए. इसके अलावा रणबीर टीवी शो में होस्ट से पूछते दिखाई देते हैं, 'दुनिया के बेस्ट पिता बनने के लिए आप मेरी कुछ मदद करेंगे?'

यह भी पढ़ें- Video : Ranbir- Alia के पेरेंट्स बनने पर Neetu Kapoor ने जताई खुशी, लेकिन लोगों ने बताया- 'फेक'

एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया था कि वो पिता बनने के लिए डरे हुए भी हैं, और एक्साइटेड भी हैं. उन्होंने ये भी बताया था कि वो और आलिया ढेर सारे बच्चे चाहते हैं. इस पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी थी. वहीं, शादी के बाद रणबीर मीडिया के साथ बातचीत में बोलते नजर आए थे, 'अभी मुझे बहुत काम करना है सर. अभी मुझे फैमिली बनानी है, उनके लिए काम करना है.' एक्टर की इस बात से उनके दो से तीन होने की जानकारी पर लोगों ने कपल को ढेर सारी बधाई दी थी. 

रणबीर एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी कर चुके हैं कि जब वे पहली बार एयरपोर्ट पर मिले थे और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे, तभी से उनके बीच बच्चों की चर्चा शुरू हो गई थी. दोनों को बच्चे काफी ज्यादा पसंद हैं.