logo-image

संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ इस देश के लिए हुए रवाना

तस्वीर में संजय दत्त (Sanjay Dutt) विक्ट्री साइन दिखाते नजर आ रहे हैं. मान्यता अपने दोनों बच्चों के साथ लॉकडाउन में दुबई में ही थीं, लेकिन संजय की बीमारी की खबर मिलने के बाद वह मुंबई लौट आई थीं

Updated on: 16 Sep 2020, 05:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) बुधवार को अपनी पत्नी मान्यता के साथ कथित तौर पर प्राइवेट जेट पर सवार होकर मुंबई से दुबई के लिए रवाना हुए हैं. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मान्यता ने एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह फ्लाइट में संजय के बगल में बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में मान्यता लिखती हैं, 'इनरूट लाइफ.' बताया जा रहा है कि संजय अपने दोनों जुड़वा बच्चे शहरान और इकरा से मिलने दुबई जा रहे हैं.

तस्वीर में संजय दत्त (Sanjay Dutt) विक्ट्री साइन दिखाते नजर आ रहे हैं. मान्यता अपने दोनों बच्चों के साथ लॉकडाउन में दुबई में ही थीं, लेकिन संजय की बीमारी की खबर मिलने के बाद वह मुंबई लौट आई थीं.

यह भी पढ़ें: हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल मिलते हैं बॉलीवुड में, कंगना ने जया बच्‍चन को दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने राहत इंदौरी की शायरी पर अपने एक्सप्रेशंस से लूटे दिल, देखें Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) कुछ दिनों पहले सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 11 अगस्त को उन्होंने कहा था कि अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. संजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) मुख्य भूमिका में नजर आए.