News Nation Logo

हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल मिलते हैं बॉलीवुड में, कंगना ने जया बच्‍चन को दिया करारा जवाब

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Sep 2020, 04:54:56 PM
Kangana

कंगना रनौत (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर समाजवार्टी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) के संसद वाले बयान पर ट्वीट किया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस को दो मिनट के रोल में आइटम नंबर और रोमांटिक सीन मिलते हैं, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद. कंगना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें 2 मिनट के रोल में आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, देश भक्ति, नारीप्रधान फिल्मों से थाली सजाई, यह मेरी अपनी थाली है, जया जी आपकी नहीं.'

यह भी पढ़ें: बेबाक पायल रोहतगी ने की जया बच्चन की खिंचाई, करण जौहर की 'ड्रग्स पार्टी' पर भी उठाए सवाल

मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन की ओर से दिए गए बयान ने तूल पकड़ लिया है. जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपने बयान में कहा था, 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं'. इस बयान के बाद कंगना ने ट्वीट में लिखा था कि जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और उनके साथ शोषण होता क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? हमसे थोड़ी हमदर्दी दिखाइए.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने राहत इंदौरी की शायरी पर अपने एक्सप्रेशंस से लूटे दिल, देखें Video

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में घमासान जारी है. एक्टर की मौत के बाद से कंगना लगातार न्याय के लिए आवाज उठाती आई हैं. कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि अगर एनसीबी (NCB) बॉलीवुड की जांच करता है तो कई सितारे सलाखों के पीछे होंगे. अगर ब्‍लड टेस्‍ट हुए तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आएंगी उम्‍मीद है कि प्रधानमंत्री जी स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड जैसे गटर को साफ करेंगे.

First Published : 16 Sep 2020, 04:50:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.