logo-image

थर्ड स्टेज में पहुंच चुका है संजय दत्त का लंग कैंसर, इलाज के लिए जा सकते हैं इस देश

बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के एक ट्वीट ने फैंस की बैचेनी बढ़ा दी. कोमल नाहटा ने जानकारी दी की संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग संजू बाबा के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं

Updated on: 12 Aug 2020, 01:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'मुन्ना भाई' संजय दत्त (Sanjay Dutt) हाल ही में सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे. जहां उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. इस खबर के बाद फैंस ने चैन की सांस ली थी और संजू बाबा अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर भी पहुंच गए थे. लेकिन कल रात अचानक बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के एक ट्वीट ने फैंस की बैचेनी बढ़ा दी. कोमल नाहटा ने जानकारी दी की संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग संजू बाबा के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय इलाज के लिए जल्द ही अमेरिका जा सकते हैं.

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हो और कुछ भी फालतू का अंदाजा ना लगाएं. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा.'

यह भी पढ़ें: Sadak 2 Trailer: फिल्म 'सड़क 2' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, पूजा भट्ट बोलीं- संजू... यह तुम्हारे लिए...

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

संजय दत्त के लिए ट्वीट करते हुए अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर ने लिखा, 'ये कितना मायूस और भयानक खबर है कि संजय दत्त को कैंसर हो गया.' नेहा धूपिया ने भी ट्वीट कर के संजय दत्त के जल्द सही होने की कामना की है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सारा अली खान ने भाई के साथ की मस्ती, देखें एक्ट्रेस के मजेदार Video

बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. खबरों के मुताबिक उन्हें थर्ड स्टेज का एडवांस कैंसर बताया जा रहा है. छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) को 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहां उनका कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ, जिसके रिपोर्ट्स नेगेटिव आए. दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर घर लौट आए थे. वहीं आज संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.