logo-image

Sadak 2 Trailer: फिल्म 'सड़क 2' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, पूजा भट्ट बोलीं- संजू... यह तुम्हारे लिए...

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और सड़क 2 ट्रेंड होने लगी है. 'सड़क 2' (Sadak 2) के इस ट्रेलर में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है

Updated on: 12 Aug 2020, 12:38 PM

नई दिल्ली:

Film Sadak 2 Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) स्टारर 'सड़क 2' (Sadak 2) का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और सड़क 2 ट्रेंड होने लगी है. 'सड़क 2' (Sadak 2) के इस ट्रेलर में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) स्टारर 'सड़क 2' (Sadak 2) को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है. महेश भट्ट करीब 20 साल बाद निर्देशन में लौटे हैं. कोरोना वायरस लॉकडाउन में सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सारा अली खान ने भाई के साथ की मस्ती, देखें एक्ट्रेस के मजेदार Video

वहीं पूजा भट्ट ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'संजू... यह तुम्हारे लिए है.' फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत महेश भट्ट की कल्ट फ़िल्म 'सड़क' के दृश्यों से होती है. टैक्सी ड्राइवर बने संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आते हैं. बता दें कि आज से करीब 29 साल पहले भी साल 1991 में फिल्म 'सड़क' महेश भट्ट ने बनाई थी. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा जिशु सेनगुप्ता, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी नजर आई थी. देखना होगा की 'सड़क 2' (Sadak 2) से आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) लोगों पर अपनी छाप छोड़ने में सफल हो पाएंगे या नहीं.