logo-image

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने दी एक्टर की हेल्थ अपडेट, कहा- संजू हमेशा एक फाइटर रहा है

इस पोस्ट के बाद सोशल ये खबर सामने आई कि संजय दत्त फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं. अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने एक्टर की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर की है

Updated on: 12 Aug 2020, 01:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के चाहने वाले उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं. मंगलवार का दिन संजू बाबा के फैंस के लिए एक बुरी खबर लेकर आया. संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हो और कुछ भी फालतू का अंदाजा ना लगाएं. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा.' इस पोस्ट के बाद सोशल ये खबर सामने आई कि संजय दत्त फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं. अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने एक्टर की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर की है.

यह भी पढ़ें: थर्ड स्टेज में पहुंच चुका है संजय दत्त का लंग कैंसर, इलाज के लिए जा सकते हैं इस देश

मान्यता दत्त ने कहा, 'मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं. हमें इस दौर को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है. बहुत कुछ है कि परिवार पिछले वर्षों में गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा. हालांकि, यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों के शिकार न हों, लेकिन सिर्फ उनके चल रहे प्यार, गर्मजोशी और समर्थन के साथ हमारी मदद करें.

यह भी पढ़ें: Sadak 2 Trailer: फिल्म 'सड़क 2' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, पूजा भट्ट बोलीं- संजू... यह तुम्हारे लिए...

मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने आगे कहा, 'संजू हमेशा एक फाइटर रहा है, और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है. आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है. हम सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा दूसरी तरफ विजेता बनकर उभरेंगे.'

बता दें कि मंगलवार रात अचानक बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के एक ट्वीट ने फैंस की बैचेनी बढ़ा दी. कोमल नाहटा ने अपने ट्वीट में लिखा कि संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग संजू बाबा के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) के काम की बात करें तो आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2019 में आई फिल्म 'पानीपत' में नजर आए थे. लॉकडाउन के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'सड़क 2' सहित और भी कई फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं.