logo-image

संदीप नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो सोशल मीडिया से हुआ डिलीट, पुलिस करेगी जांच

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सोमवार को सुसाइड करने से पहले सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट (Suicide Note) और एक वीडियो शेयर किया था

Updated on: 16 Feb 2021, 05:24 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) की खुदकुशी ने सभी को हैरान कर दिया है. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सोमवार को सुसाइड करने से पहले सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट (Suicide Note) और एक वीडियो शेयर किया था. संदीप का वीडियो काफी वायरल भी हुआ था. वहीं अब संदीप नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाई नहीं दे रहा है. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) के फेसबुक अब ना सिर्फ वो पोस्ट बल्कि करीब 14 महीने का डाटा भी हटा दिया गया है. संदीप के पेज पर अब आखिरी पोस्ट 17 दिसंबर 2019 का दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: अदनान सामी ने बेटे अजान को दी ये हिदायत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇮🇳 Sandeep Nahar 🇮🇳 (@sandeepnahar_official)

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार पुलिस ने इसकी खुद पुष्टि की और बताया कि उन्होंने नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो डिलीट नहीं किया था. ऐसे में अब लोग सवाल करने लगे हैं कि फिर सुसाइड नोट और वीडियो सोशल मीडिया से किसने डिलीट किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फेसबुक ने ही अपनी पॉलिसी के तहत डिलीट किया हो.  वहीं मुंबई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर ने इस मामले में कहा है कि फेसबुक से उनकी पोस्ट किसने डिलीट की? कैसे और कब डिलीट हुई? ये जांच का विषय है.

यह भी पढ़ें: रिहाना ने अब टॉपलेस Photo से मचाया बवाल, गले में पहना भगवान गणेश का पेंडेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇮🇳 Sandeep Nahar 🇮🇳 (@sandeepnahar_official)

बता दें कि संदीप नाहर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'केसरी' जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया था. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने फेसबुक पर जो वीडियो शेयर किया था उसमें एक्टर ने अपनी पत्नी कंचन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने वीडियो में बताया था कि वो पिछले कुछ समय से किन हालातों से गुजर रहे थे. संदीप ने यह भी कहा कि पत्नी कंचन के लड़ाई-झगड़ों के कारण मानसिक रूप से पूरी तरह परेशान और अस्थिर थे. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने बताया था कि कंचन शुरूआत से ही गुस्सैल थी और लड़ाई झगड़े करती रहती थी. इतना ही नहीं वो अक्सर सुसाइड की धमकी भी देती थी. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) के करियर की बात करें तो वह साल 2018-20 तक टीवी शो 'कहने को हमसफर हैं' में भी काम कर चुके हैं.