logo-image

कट्टरपंथियों को ठेंगा दिखा सना खान गुलमर्ग में कर रही हैं यह काम...

शादी के बाद से सना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में काफी इजाफा हुआ है. सना इन दिनों पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ हनीमून पर कश्मीर गई हुई हैं जहां की खूबसूरत वादियों में बर्फ के मजे लेते हुए वो तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं

Updated on: 14 Dec 2020, 02:32 PM

नई दिल्ली:

सना खान (Sana Khan) ने बॉलीवुड को अलविदा तो कह दिया है मगर उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ती ही जा रही है. शादी के बाद से सना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में काफी इजाफा हुआ है. सना इन दिनों पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ हनीमून पर कश्मीर गई हुई हैं जहां की खूबसूरत वादियों में बर्फ के मजे लेते हुए वो तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. सोशल मीडिया पर गुलमर्ग से जुड़ी हुई भी सना खान की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बर्फ से खेलती हुई नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: जूही चावला का एयरपोर्ट पर खोया सामान, बताने वाले को मिलेगा ईनाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

इन खूबसूरत तस्वीरों को सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन तस्वीरों में सना खान (Sana Khan) का अंदाज देखने लायक है. तस्वीरों में सना कहीं बर्फ से खेलते हुए तो कहीं बर्फ में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. सना खान (Sana Khan) की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि वो वहां डेथ वैली में जा रही हैं. वीडियो में सना के चारों तरफ बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HOT-GYAN-x (@hotgyanx)

यह भी पढ़ें: सना खान के हनीमून की फोटो पर भड़के कट्टरपंथी, पूछा- क्या इस्लाम छोड़ दिया?

एक तरफ जहां सना को लोगों की तारीफें मिल रही हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ को सना की तस्वीरें पसंद नहीं आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये एक शैतान है. ये ऐसी चीज के इंतजार में था. पता नहीं, आखिर किसने इसे मुफ्ती का प्रमाण दिया है.'

बता दें कि सना खान (Sana Khan) ने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद (Anas Saiyad) से 20 नवंबर 2020 को शादी की है. सना ने अचानक शादी की तस्वीरों को शेयर कर के फैंस को सरप्राइज दिया था. सना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी, मेहंदी और वलीमे के भी फोटो और वीडियो शेयर किए थे.