News Nation Logo

BREAKING

सना खान के हनीमून की फोटो पर भड़के कट्टरपंथी, पूछा- क्या इस्लाम छोड़ दिया?

सना शादी के बाद अपने पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ हनीमून पर कश्मीर पहुंची है. इस दौरान सना कश्मीर से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Dec 2020, 11:40:35 AM
sana khan

सना खान सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल (Photo Credit: फोटो- @sanakhaan21 Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने हनीमून की तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. सना शादी के बाद अपने पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ हनीमून पर कश्मीर पहुंची है. इस दौरान सना कश्मीर से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में सना खान ने अपने पति मुफ्ती अनस को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में तस्वीर शेयर की है जिनकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

सना खान (Sana Khan) को उनकी शादी की तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही मिली थी. शादी के बाद सना ज्यादातर बुर्के में तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही थीं जो कुछ लोगों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रही थीं. लेकिन अब सना ने पति अनस के साथ कश्मीर में इंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आ रही.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इस फेमस डायरेक्टर के एक थप्पड़ ने बदल दी राज कपूर की किस्मत

इस तस्वीर में सना खान (Sana Khan) को अनस ने पीछे से पकड़ा हुआ है. सना की इस तस्वीर पर एक मजहब विशेष के लोग अजीब-अजीब कमेंट कर रहे हैं. इन कमेंट्स में लोगों ने मुफ्ती अनस (Mufti Anas) पर काफी सवाल उठाए हैं. यही नहीं उनकी तुलना शैतान से भी कद दी है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सना तुमने मुफ्ती साहब को बदल दिया है. एक समय था, मैं सना की तस्वीरें नहीं देखता था. लेकिन अब तुम और ज्यादा फेमस हो और अपनी खूबसूरती पब्लिकली दिखा रही हो. अपना चेहरा ढक कर रखो और मेक अप भी.'  वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये एक शैतान है. ये ऐसी चीज के इंतजार में था. पता नहीं, आखिर किसने इसे मुफ्ती का प्रमाण दिया है.'

यह भी पढ़ें: 'नेशनल जीजू' और क्वांटिको गर्ल प्रियंका आना चाहते हैं भारत वापस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना खान (Sana Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की कुछ खूबसूरत यादें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सना खान (Sana Khan) और अनस सैयद (Anas Sayied) ने 20 नवम्बर 2020 को शादी की थी.

First Published : 14 Dec 2020, 11:40:35 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sana Khan Mufti Anas