logo-image

'नेशनल जीजू' और क्वांटिको गर्ल प्रियंका आना चाहते हैं भारत वापस

पिगी चॉप्स यानि प्रियंका चोपड़ा के पति देव को लोगों ने 'नेशनल जीजू' के नाम से नवाज़ा है.

Updated on: 13 Dec 2020, 01:12 PM

नई दिल्ली:

आपने नेशनल क्रश तो सुना होगा लेकिन अब 'मार्केट' में 'नेशनल जीजू' भी आ चुके हैं. दरअसल, पिगी चॉप्स यानि प्रियंका चोपड़ा के पति देव को लोगों ने 'नेशनल जीजू' के नाम से नवाज़ा है. पॉप सेंसेशन निक जोनास और क्वांटिको गर्ल ने 1 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. आपको बता दें कि 2018 में उनकी शादी के बाद निक जोनास को 'नेशनल जीजू' कहा जाने लगा. अब इस पर निक ने मजेदार बात कही है.

देखें लाइव टीवी- न्यूज़ नेशन लाइव टीवी

दरअसल, शुक्रवार को एक मीडिया ग्रुप के लीडरशिप समिट में निक जोनास ने कहा, "मुझे लगता है कि प्रियंका एक तरह से देश की बहन है, मैं बहन का पति बनकर खुश हूं"
इस पर प्रियंका ने भी हास्यासपद जवाब देते हुए कहा कि“जब तुमने मुझसे शादी की, उसके बाद मैं बहन बन गई, मैं पहले बहन नहीं थी” प्रियंका ने आगे ये भी कहा, “मुझे लगता है कि 'नेशनल जीजू' नाम हमारी शादी के दौरान ही प्रचलित हुआ. सोशल मीडिया पर हर जगह 'नेशनल जीजू' दिखने लगा, यह बहुत क्यूट था”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका ने इस साल की शुरुआत में होली के समय का एक किस्सा बताया, जिसमें निक के मुंह में बहुत सारे लड्डू भर दिए गए थे. प्रियंका ने कहा कि जब निक ने बताया कि उन्हें भारतीय भोजन पसंद है तो "जीजू को कई, कई लड्डू दिए गए" पीसी ने ये भी कहा कि ''भारत मेरा घर है लेकिन निक को देश से बहुत प्यार है और हम वापस आना चाहते हैं. जैसे ही सब ठीक हो जाएगा और दुनिया वापस सामान्य हो जाएगी, हम वापस मुंबई आ जाएंगे.''

यह भी पढ़ें- Torbaaz Review:अफगानिस्तान में तालिबानी तबाही से बचे बच्चों की कहानी

प्रियंका भले ही भारत में नहीं हैं लेकिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वो अपने सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की, जो उनकी अपकमिंग फिल्म का हिस्सा भी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)