logo-image

रिया चक्रवर्ती के इशारे पर सुशांत के खाते से पैसे निकालता था सैमुअल मिरांडा

सुशांत के पिता द्वारा की गई एफआईआर में जिस सैमुअल मिरांडा का नाम है वो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का काफी करीबी नजर आ रहा है. सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती के इशारे पर कई बार सैमुअल सुशांत के अकाउंट से पैसे भी निकाल चुका है

Updated on: 15 Aug 2020, 03:40 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को कल 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो गए हैं. अभी तक सुशांत के मौत की पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है. वहीं दूसरी ओर इस केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब सुशांत के पिता द्वारा की गई एफआईआर में जिस सैमुअल मिरांडा का नाम है वो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का काफी करीबी नजर आ रहा है. सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इशारे पर कई बार सैमुअल सुशांत के अकाउंट से पैसे भी निकाल चुका है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा में भावुक हुईं बहनें, परिवार ने किया मंत्रजाप

सूत्रों के मुताबिक बीते वर्ष 2019 के 14 नवंबर को भी सैमुअल ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के खाते से दो लाख रुपये निकाले थे. ये रुपये 20-20 हजार कर के एटीएम से निकाले गये थे. सूत्रों की मानें तो इन सभी बातों की जानकारी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को थी. सैमुअल सुशांत से छिपाकर रुपये निकाला करता था. बहरहाल छानबीन पूरी होने के बाद सुशांत की मौत मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत के समर्थन में आए बाबा रामदेव, यज्ञ कर न्याय के लिए दी आहुति

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की सोशल मीडिया पर शुरू की गई इस मुहिम में भारत ही नहीं दुनियाभर के लोग जुड़ रहे हैं और जस्टिस फॉर सुशांत की मांग कर रहे हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शुक्रवार को पोस्ट में लिखा, 'आपको हमें छोड़कर गए 2 महीने हो गए हैं और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था. मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि कृपया सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे की वैश्विक प्रार्थना से जुड़ें, ताकि सच्चाई कायम रहे और हमें अपने प्रिय सुशांत को न्याय मिले.'