logo-image

शो 'कॉफी विद करण' में सामंथा ने शेयर की एक्स पति नागा के लिए अपनी हार्ड फीलिंग्स

सामंथा (Samantha) की बातों को सुनने के बाद ये तो साफ हो गया कि तलाक के बाद नागा और सामंथा एक दूसरे से बात तक नहीं करते हैं, कहा जाए तो नागा और सामंथा अच्छे दोस्त भी नहीं हैं.

Updated on: 22 Jul 2022, 04:46 PM

नई दिल्ली :

मोस्ट पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 का तीसरा एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आया है. दरअसल, इस एपिसोड में गेस्ट थे के तौर पर अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha)पहुंचे थे. जिसमें करण ने सामंथा और अक्षय कुमार से कई सारे सवाल किए जिसे सुनने के बाद खुद उनके मुंह खुले के खुले रह गए थे. हालांकि दोनों ने सभी सवालों के जवाब बेझिझक हो दिया था. लोगों को उनका यह अंदाज खूब पसंद आया था. खैर करण जौहर तो हर शख्स के लिए वैसे ही पेश आते हैं, जो उनके शो के लिए जरूरी है. सभी शो में सामंथा को देखने के लिए काफी समय से एक्साइटेड थे. क्योंकि उनको नागा चैतन्य के साथ तलाक पर सामंथा का रिएक्शन जानना था, जो शो में देखने को भी मिला. 

यह भी जानिए -  शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा की वायरल हुई ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें, लोगों को नहीं आया ये रास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

आपको बता दें, सामंथा (Samantha) की बातों को सुनने के बाद ये तो साफ हो गया कि तलाक के बाद ये एक दूसरे से बात तक नहीं करते हैं. कहा जाए तो नागा और सामंथा अच्छे दोस्त भी नहीं हैं. करण जौहर सामंथा से उनके तलाक पर बात करते हैं और कहते हैं कि आपके मामले में मुझे लगता है कि आप ही वह पहली शख्स थीं जिसने पति से अलग होने का फैसला किया था. इस पर सामंथा, करण जौहर को बीच में ही टोक देती हैं और करेक्ट करते हुए कहती हैं कि पति नहीं 'एक्स पति'. 

बता दें, जब करण जौहर ये पूछते हैं कि क्या सामंथा (Samantha) के मन में Naga Chaitanya के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स हैं? इस पर सामंथा ने कहा -  'फिलहाल तो एक-दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स हैं. मतलब अभी अगर आप हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दो तो आपको नुकीली और तेज धार वाली चीजों को हमसे छुपाना पड़ेगा. अभी तो स्थिति ठीक नहीं है. हो सकता है कि भविष्य में शायद कुछ बदल जाए.' उनकी ये सारी बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.