logo-image

शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा की वायरल हुई ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें, लोगों को नहीं आया ये रास

शिखा सिंह (Shikha Singh) की एक ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 22 Jul 2022, 02:48 PM

नई दिल्ली :

टीवी की जानी मानी अदाकारा एक्ट्रेस ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) फेम शिखा सिंह (Shikha Singh) को भला कौन भूल सकता है. उनके एविल लुक और किरदार छोटे पर्दे पर सनसनी सी मचा दी थी. अभी की बहन बनकर उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेंन किया था. लोगों को उनका अंदाज हमेशा से खूब पसंद आया था. उनके फैंस उनको जितना पर्दे पर पसंद करते थे उतना ही वो एक्ट्रेस को असल जिंदगी में भी खूब प्यार करते हैं. शिखा की बात की जाए तो उनकी शादी हो चुकी है. उनका एक छोटा बेबी भी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर कर अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ से इंट्रोड्यूस कराती हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. 

यह भी जानिए -  विदेश में Shahid Kapoor- Mira Rajput को याद आया बॉलीवुड, रीक्रिएट किया ये सीन

दरअसल, एक्ट्रेस एक ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. हालांकि यह पहली दफा नहीं था, जब एक्ट्रेस ने ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीर साझा की हो. शिखा ने इससे पहले भी ऐसी कई तस्वीर साझा की है, सोशल मीडिया पर उनको इसी के चलते खूब ट्रोल भी किया गया.  ब्रेस्टफीडिंग फोटो पर हालांकि कई यूजर्स को शिखा (Shikha Singh) का इस तरह सोशल मीडिया पर ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए तस्वीर शेयर करना रास नहीं आया था लेकिन ढेरों सेलेब्स ने ऐसा करने के लिए उनकी तारीफ की थी.

सेलेब्रिटीज ने बच्चों को पब्लिक में ब्रेस्टफीडिंग कराए जाने को सामान्य माने जाने का समर्थन किया था. बता दें कि टीवी शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में शिखा का किरदार काफी लोकप्रिय हुआ था. शिखा सिंह अपना हाथ कॉमेडी के क्षेत्र में भी आजमा चुकी है. उन्होंने साल 2008 में ‘जुबली कॉमेडी सर्कस’ में लोगों को खूब हंसाया था.